लालू-राबड़ी आवास से रोते निकली ऐश्वर्या, कयासों का दौर शुरू

0

पटना : राजधानी पटना स्थित लालू—राबड़ी आवास से आज शुक्रवार की सुबह अचानक उनकी बहू ऐश्वर्या राय रोते हुए निकली और एक गाड़ी में बैठकर अकेले निकल गईं। ऐश्वर्या राय काफी गुस्से में थीं और लगातार रोये जा रही थी। उनके हाथ में एक बैग भी था। बताया जाता है कि जिस गाड़ी से वे गईं हैं, वह उनके पिता की थी।

मालूम हो कि ऐश्वर्या राय और लालू—राबड़ी के बड़े पुत्र तेजप्रताप के बीच रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे हैं। तेजप्रताप ने ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी भी कोर्ट में दे रखी है। तलाक प्रकरण के शुरू होने के बाद से ही ऐश्वर्या लगातार राबड़ी आवास में ही रह रही हैं, जबकि उनके पति और लालू—राबड़ी के पुत्र तेजप्रताप अलग अपने आवास में रह रहे हैं। आज ऐश्वर्या के इस तरह रोते हुए राबड़ी आवास से बाहर निकलने और अकेले पिता की गाड़ी में बैठकर चले जाने के बाद तरह—तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं।

मालूम हो कि पिछले साल 12 मई को तेजप्रताप यादव से हुई शादी के बाद ऐश्वर्या अपनी सास राबड़ी देवी के सरकारी आवास में उनके साथ ही रह रही थी। पति तेज प्रताप द्वारा तलाक की अर्जी कोर्ट में देने के बाद भी ऐश्वर्या ने पति का घर नही छोड़ा था। आज जिस तरह से ऐश्वर्या राबड़ी आवास से रोती हुई निकली हैं, उससे लगता है कि अब वह भी किसी निर्णय पर पहुंच चुकी हैं।

swatva

Leave a Reply