लालू के ‘राजा बाबू’ तेज प्रताप अब किस अवतार में दिखेंगे ? चौंक जाएंगे आप

0

पटना : पहले बांसुरी बजाई, फिर शंख फूंका। इसके बाद फिल्म में एक्टिंग। इसीबीच साइकिल रैली में बीच सड़क धड़ाम होने के बाद सीधे महंगी बाइक की सवारी। आरजेडी सुप्रीमो लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप के व्यक्तित्व और चरित्र की विविधता यहीं थमती नजर नहीं आती। अब लालू के बड़े पुत्र जल्द ही राइटर बन जाने वाले हैं। अब वे जल्द ही किताब लिखने वाले हैं।

यह खुलासा किसी सूत्र ने नहीं, बल्कि खुद तेजप्रताप ने मोतीहारी में पत्रकारों से बात करते हुए दी। यह अलग बात है कि कभी साइकिल से धड़ाम होने के बाद भी तेजप्रताप ने महंगी बाइक का शौक रखने का जिगर दिखाया तो लोगों ने प्रतिक्रिया दी कि साइकिल तो संभाल नहीं पाए, बाइक लेकर क्या हाथ—पैर तुड़वाकर ही मानेंगे। अब तेजप्रताप सुशील मोदी द्वारा उनके पिता पर लिखी पुस्तक ‘लालू—लीला’ का जवाब अपनी पुस्तक ‘नीतीश-मोदी लीला’ लिखकर देंगे।

‘लालू—लीला’ जवाब होगी ‘नीतीश—मोदी लीला’

मोतिहारी पहुंचे तेजप्रताप यादव ने कहा है कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की पुस्तक का जवाब अपनी लिखी पुस्तक द्वारा देंगे। वे यह पुस्तक लिखने के बाद सबसे पहले पत्रकारों को भेंट करेंगे। मोतिहारी में एक कार्यक्रम के दौरान तेजप्रताप यादव ने सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी लिखी ‘नीतीश-मोदी लीला’ बहुत जल्द बाजार में आएगी। तेज प्रताप ने तेजस्वी से अनबन होने की बात को भी सिरे से नकारते हुए कहा कि यह विरोधियों की चाल है।
जबकि सच तो यह है कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी में फूट है। हमारे परिवार के बारे में ये सब बीजेपी-जदयू के लोग झूठा प्रचार करते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा के राजद में शामिल होने की बात पर उन्होंने कहा कि यह होता है तो अच्छी बात होगी। तेज प्रताप मोतिहारी के सूरजपुर गांव में एक कार्यक्रम के लिए जा रहे थे। रास्ते में लोगों की भीड़ देख उत्साहित तेजप्रताप ने ट्विट कर अपने समर्थकों को धन्वाद दिया और पत्रकारों के सवालों का बेवाक जबाव देते हुए नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर हमले किए।

swatva

Leave a Reply