कुशवाहा को PMCH पहुंचाया, समर्थकों ने मंत्री के नेमप्लेट पर पोती कालीख

0

पटना : आमरण अनशन पर बैठे रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा की आज शुक्रवार को तबीयत ज्यादा बिगड़ने के चलते प्रशासन ने जबरन उठाकर पीएमसीएच में भर्ती करा दिया। अनशन के चौथे दिन आज इधर प्रशासन उन्हें पीएमसीएच ले जा रहा था, और उधर रालोसपा के कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री के आवास का घेराव कर दिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री के नेमप्लेट पर कालीख भी पोत दी।

प्रशासन ने जबरन पीएमसीएच में भर्ती कराया

उपेंद्र कुशवाहा नवादा और औरंगाबाद में केंद्रीय विद्यालय खोलवाने की मांग को लेकर मिलर हाईस्कूल मैदान में आमरण अनशन कर रहे हैं। जैसे ही प्रशासन द्वारा श्री कुशवाहा को पीएमसीएच ले जाये जाने की खबर घेराव कर रहे कार्यकर्ताओं को मिली, वे शिक्षा मंत्री के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इसके बाद उन्होंने मंत्री के नेमप्लेट पर कालिफ पोत दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर हंगामा कर रहे कार्यकर्ताओं को वहां से खदेड़ा

डाक्टर रख रहे उपेंद्र कुशवाहा पर नजर

इधर पीएमसीएच के डाक्टरों के मुताबिक कुशवाहा की स्थिति बिगड़ी हुई है। डॉक्टर उनकी सेहत पर नजर रखे हुए हैं। बीपी और शुगर लेवल भी गिर गया है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी उन्हें देखने देर शाम पीएमसीएच पहुंचे। श्री कुशवाहा काफी कमजोर हो गए हैं।

Leave a Reply