कान खोलकर सुन लें, अबकी बार-बिहार में एनडीए 200 पार : नीतीश

0

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज बिहार एनडीए को लेकर भ्रम पैदा करने वालों को जमकर लताड़ा और यह साफ कर दिया कि राज्य में जो गठबंधन सरकार चल रही है, उसमें कोई दिक्कत नहीं है। दिक्कत पैदा करने वालों का राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद बुरा हाल होने वाला है। उनका स्पष्ट इशारा राजद के तेजस्वी यादव पर था। मुख्यमंत्री आज शुक्रवार को पटना के रवीन्द्र भवन में जदयू राज्य परिषद की बैठक में बोल रहे थे।

भ्रम फैलाने वालों को चेतावनी, तेजस्वी पर निशाना

सीएम ने यह भी कहा कि अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में एनडीए 200 से अधिक सीटें जीतेगा। वहीं तेजस्वी पर हमला करते हुए कहा कि राजनीति का क, ख नहीं जानने वाले मेरे बारे में अनाप शनाप बोलत हैं।

जदयू राज्य परिषद की बैठक में शामिल हुए कार्यकर्ता

उन्होंने जदयू कार्यकर्ताओं से कहा कि वे केवल अपने काम पर ध्यान दें। कान खोलकर सुन लीजिए, बिहार में NDA में कहीं कोई खचखच-पचपच नहीं है। जो लोग एनडीए में गड़बड़ी या भ्रम फैला रहे हैं, उन्हें चुनाव के बाद पता चलेगा और आप लोग भी देख लीजिएगा।
उन्होंने पार्टी के सदस्यों से जिला स्तर पर प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाने की सलाह दी और कहा कि ईमानदारी से अपना काम करें और पार्टी की मजबूती के लिए प्रयास करें। कौन क्या कहता है? इसपर ध्यान देने की जरुरत नहीं है।

swatva

Leave a Reply