जून महीने में बिहार में दो बड़ी रैली करेगी बीजेपी, 9 जून की वर्जुअल रैली को अमित शाह करेंगे संबोधित

0

पटना : बीजेपी ने डिजिटल रैलियों के लिए सारी तैयारी पूरी कर ली है. बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि सभी रैलियां समय पर होगी. जिसका खाका खीच लिया गया है . 9 जून को बिहार में बीजेपी एक बड़ी रैली करेगी. जिसको अमित शाह संबोधित करेंगे. और इसी महीने दूसरी रैली भी होगी, जिसको पीएम नरेन्द्र मोदी संबोधित करेंगे.

डॉक्टर संजय अग्रवाल ने बताया कि बिहार में फेसबुक से जरिए 2 वर्चुअल रैलियां की जाएगी. जिससे लाखों लोगों को जोड़ा जाएगा. इसके बाद बिहार के प्रत्येक जिले में वर्चुअल रैली का आयोजन किया जाएगा. इसके लिए पार्टी नेताओं को तकनीकी रूप से तैयार रहने का निर्देश दिया गया है.वहीं बिहार को केन्द्र की ओर से भरपुर सहयोग मिलने की बात करते हुए डॉक्टर संजय जायसवाल ने कहा कि केन्द्र सरकार ने बिहार को 86,000 करोड़ का आर्थिक पैकेज दिया है.

मोदी सरकार ने सही समय पर देश में लॉकडाउन किया. जिस कारण कोरोना को काफी हद तक रोका जा सका. सरकार की तत्परता के कारण देश में बड़े पैमाने पर मास्क और पीपीई कीट का उत्पादन शुरू हो गया. केन्द्र सरकार की पहल के कारण देश आत्मनिर्भर की ओर बढ़ने लगा है.

swatva

Leave a Reply