जदयू की पीएम मोदी से गिरिराज का मुंह बंद करवाने की गुहार

0

पटना : पांच दिन की बारिश से नरक बने पटना में जलजमाव को लेकर सत्तारूढ़ एनडीए में जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही। जहां भाजपा के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मौजूदा हालात के लिए सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी को जिम्मेदार ठहराया है, वहीं जदयू ने पीएम मोदी से गिरिराज सिंह पर नकेल कसने का आग्रह किया है।

जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि गिरिराज सिंह के इरादे और कार्यकलाप का भाजपा के बड़े नेताओं को संज्ञान लेना चाहिए। श्री त्यागी ने कहा कि गिरिराज सिंह की बार—बार उटपटांग बोलते रहने की आदत है। जो काम तेजस्वी यादव नहीं कर पाए, उससे ज़्यादा एनडीए सरकार को नुक़सान पहुंचाने का काम गिरिराज सिंह कर रहे हैं। बिहार सरकार में भाजपा—जदयू—लोजपा के नेता लगातार कोशिश कर रहे हैं कि कैसे बाढ़़, पटना के जलजमाव और महामारी से निपटा जाए। लेकिन इसमें गिरिराज सिंह जैसे लोग बाधक बन रहे हैं। उनपर नकेल कसना जरूरी हो गया है।
श्री त्यागी ने कहा कि अगले वर्ष विधानसभा चुनाव है। एनडीए में कोई लफड़ा नहीं है।ऐसे में गिरिराज जैसे नेताओं की बयानबाज़ी पर भाजपा हाईकमान से हमारी मांग है कि वे उनपर नकेल लगाएं।

मालूम हो कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से जब पूछा गया कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार 15 साल से सत्ता में हैं। ऐसे में मौजूदा हालात के लिए उन्हें जिम्मेदारी लेनी चाहिए या नहीं। इसपर गिरिराज ने कहा कि ताली सरदार को तो गाली भी सरदार को ही मिलती है।

Leave a Reply