जलजमाव की आड़ में ‘पुराने पाप’ धोने का नाटक कर रहे पप्पू यादव : जदयू

0

पटना : डेंगू से बेहाल मरीजों का हाल लेने मंगलवार को पीएमसीएच पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर एक युवक द्वारा स्याही फेंकने की घटना ने सियासी रंग लेना शुरू कर दिया है। जदयू ने इस घटना की कड़ी भर्त्सना करते हुए इसे लोकतंत्र पर खतरा करार दिया। जदयू ने यह भी कहा कि पप्पू यादव जलजमाव की आड़ में अपने पुराने पाप धोने की धुर्त्तता कर रहे हैं। लेकिन जनता सब समझती है।

दूसरी तरफ कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि ये जनता के स्वाभाविक आक्रोश का नतीजा है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 दिनों तक लोगों ने नरका झेला है। यह उनकी स्वाभाविक प्रतिक्रिया है।

चौबे पर स्याही फेंकना लोकतंत्र के लिए खतरा : केसी त्यागी

Image result for kc tyagi

घटना पर जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि हम इस कृत्य की कड़ी निंदा करते हैं। किसी भी अधिकारी या मंत्री पर ऐसा करना लोकतंत्र के खिलाफ हिंसक आचरण का हिस्सा है। जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने इस घटना के लिए पप्पू यादव को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उनके जैसे लोगों से यही उम्मीद कर सकते हैं। जलजमाव में पप्पू यादव ने अपने पाप धोने की धुर्त कोशिश की। लेकिन ऐसी करतूतों से पाप धुलने वाला नहीं है। पप्पू यादव का इतिहास ही यही रहा है। जनता विरोध करे पर राजनीति का यह तरीका खराब है।

उधर कांग्रेस नेता और जाप अध्यक्ष पप्पू यादव की पत्नी रंजीता रंजन ने इस घटना का समर्थन तो नहीं किया लेकिन यह जरूर कहा कि लोगों का गुस्सा तो निकलेगा ही।

swatva

Leave a Reply