हैदराबाद इनकाउंटर : राबड़ी और मायावती की शाबासी, मेनका ने उठाये सवाल

0

पटना : हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों को आज सुबह पुलिस द्वारा मार गिराये जाने की घटना का बिहार के लगभग सभी राजनीतिक दलों ने स्वागत किया। हालांकि इस इनकाउंटर के तौर—तरीकों पर कुछ नेताओं ने सवाल भी उठाये। बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि हैदराबाद में जो हुआ वह निश्चित रूप से अपराधियों के हौसले तोड़ने का काम करेगा। हम इसका स्वागत करते हैं। बिहार में भी महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले बढ़ रहे हैं। लेकिन यहां राज्य सरकार सुस्त है और कुछ नहीं कर रही है।

हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपी ढेर, भागने की कोशिश में पुलिस ने मार गिराया

राबड़ी देवी की तरह यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने भी हैदराबाद पुलिस की इस कार्रवाई का समर्थन करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ की पुलिस को भी इन जांबाज पुलिसकर्मियों से सबक सीखने की जरूरत है। वहीं भाजपा सांसद मेनका गांधी ने हैदराबाद पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि फिर तो अदालतों की जरूरत ही क्या है। बस बंदुक उठाओ और न्याय कर डालो।

इधर जदयू, भाजपा, राजद समेत बिहार की लगभग सभी राजनीतिक पार्टियों ने भी हैदराबाद पुलिस की सराहना की है। JDU के नेता नीरज कुमार ने कार्रवाई को उचित बताते हुए कहा कि इस घटना को लेकर पूरे देश में उबाल था। लेकिन पुलिस की कार्रवाई जनता को सुकून देने वाली है। भाजपा विधायक संजीव चौरसिया ने भी इस कार्रवाई का समर्थन करते हुए कहा कि पुलिस ने उचित कार्रवाई की है। वहीं राजद नेता विजय प्रकाश ने भी कहा कि पुलिस ने परिस्थिति के हिसाब से अपना काम किया। यह प्रशंसनीय है।

swatva

Leave a Reply