कांग्रेसी असफलता का जीवंत स्मारक 26/11 : संजय जायसवाल

0

पटना : बिहार भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने मुंबई हमलों की बरसी पर कांग्रेस पर कड़ा हमला बोलते हुए इसे कांग्रेसी असफलता और लड़खड़ाहट का जीवंत स्मारक बताया। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस की सरकार जब थी, तो गुप्तचर व्यवस्था हो या आतंकियों से दो-दो हाथ करने की हमारी क्षमता, ये सब लचार थी। उनके समय रोजाना बम-विस्फोट और आतंकी हमले होते थे। जब से हमारे दृढ़ निश्चयी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने कमान संभाली है, अब हमले दूर की बात हो गए हैं।

प्रदेशाध्यक्ष ने कांग्रेस का हाथ आतंकियों के साथ बताते हुए कहा कि यह पार्टी कभी चीन के समर्थन में तो कभी पाकिस्तान के साथ खड़ी नज़र आती है। राहुल गांधी कभी भारतीय सेना पर सवाल उठाते हैं तो कभी सबूत मांगते हैं। कई बार तो ऐसा लगता है कि वे भारत की मुख्य विपक्षी पार्टी नहीं, पाकिस्तान के मुख्य दल की तरह बर्ताव कर रहे हैं।

श्री जायसवाल ने मुंबई हमलों की बरसी पर इस आतंकी हमले में शहीद हुए सभी को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि कांग्रेस का दिल इस आतंकी हमले से नहीं भरा, तो उन्होंने हिंदू आतंक नाम का एक शब्द ही क्वाइन कर दिया। उन्होंने यह नहीं देखा या सोचा कि यह देश को बांटने वाला कदम है। जो चीज अस्तित्व में ही नहीं थी, उसे भी इन्होंने अपने सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से स्थापित करने की कोशिश की। बिहार प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस को भारत का मान घटाने वाली पार्टी करार देते हुए उसे सलाह दी कि वह सभी भारतीयों से माफी मांगे।

swatva

Leave a Reply