रास्ते के सवाल पर छात्रों एवं ग्रामीणों ने अर्थी जुलूस निकाला

0

भूख हड़ताल पर बैठे छात्रों एवं ग्रामीणों से नहीं मिलने पहुंचा कोई प्रतिनिधि,

दानापुर/पटना: लोदीपुर-चांदमारी सहित दानापुर के सभी बंद रास्ते को खोलने की माँग को लेकर छात्रों एवं ग्रामीणों से मिलने आज दूसरे दिन भी कोई प्रशासन व सरकार का कोई प्रतिनिधि नहीं पहुंचा। वहीं भूख हड़ताल पर बैठे सोनू कुमार,धीरेन्द्र कुमार एवं पप्पू कुमार के तबीयत बिगड़ने लगी। आक्रोशित छात्रों एवं ग्रामीणों का जुलूस लोदीपुर-चांदमारी सड़क बचाओ आंदोलन के बैनर तले चांदमारी डीपीएस मोड़ से निकल अलग-अलग गाँवों में नौ किलोमीटर घूमते हुए सगुना मोड़ पहुंचा।

राज्यव्यापी आह्वान पर रक्षामंत्री का पुतला दहन किया

पुतला दहन के बाद सभा को संबोधित करते हुए लोगो ने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री हर टोले मुहल्ले को पक्की सड़क से जोड़ने की बयानबाजी कर रहे हैं तो दूसरी तरफ सैकड़ों साल से इस्तेमाल किए जा रहे रास्ते को मुख्यमंत्री के नाक के नीचे सेना द्वारा जबरन अतिक्रमण किया गया है। जिसपर सरकार खामोश है।

ग्रामीण उमेश कुमार ने कहा कि सेना रक्षा मंत्रालय के अधीन काम करती है। सेना द्वारा जबरन बंद किए रास्ते के बाद कई पत्र भेजने के बाद भी रक्षामंत्री खामोश हैं। इसी कारण रक्षामंत्री के प्रति गुस्सा लाजिमी है। ग्रामीणों ने कहा कि अगर निर्णय नहीं लिया जाता है तो आन्दोलन किया जाएगा। सभा की अध्यक्षता जन्मेजय कुमार ने किया।

swatva

Leave a Reply