पटना पुलिस को मिली कामयाबी,मिनी गन फैक्ट्री का हुआ खुलासा

0

पटना : बिहार में अपराध का सिलसिला लगातार तेजी से बढ़ता जा रहा है। इस बीच अब बिहार पुलिस आपराधिक घटनाओं पर नकेल कसने में जुटी हुई है। पटना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।पुलिस ने एक मिनी गन फैक्ट्री का बड़ा खुलासा किया है। एसटीएफ की टीम ने भरी मात्रा में निर्मित और अर्धनिर्मित हथियार जब्त किया है।पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना पटना सिटी इलाके के खुसरूपुर थाना का है। जहां इशोपुर स्थित चापाकल फैक्ट्री में पुलिस ने एक मिनी गन फैक्ट्री का बड़ा खुलासा किया है। स्पेशल टास्क फाॅर्स की टीम की मदद से इस गन फैक्ट्री का खुलासा किया गया है। जानकारी के मुताबिक इशोपुर में कई दिनों से चापाकल फैक्ट्री का संचालन किया जा रहा था।तभी किसी ने पुलिस को इस बात की सूचना दी कि इस फैक्ट्री में हथियार बनाये जा रहे हैं। पुलिस ने फौरन उस कारखाने में छापेमारी की।

एसटीएफ की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक लगभग दो दर्जन निर्मित और कई अर्धनिर्मित 7 MM पिस्टल बरामद किये गए हैं।इतना ही नहीं हथियार बनाने वाले उपकरण और मशीन भी पुलिस ने जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक पिस्टल बनाने वाले 4 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

swatva

Leave a Reply