कोरोना को मात देने में हम होंगे कामयाब: नन्द किशोर

0

पटना: बिहार के पथ निर्माण मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता नन्द किशोर यादव ने कहा है कि कोरोना को मात देने में हमलोग अवष्य कामयाब होंगे। बस थोड़ी सी सावधानी और सतर्क रहने की जरूरत है।

यादव ने आज कहा कि पटना सिटी में कोरोना के बढ़ते प्रसार को देखते हुए कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है। कोरोना से डरने नहीं बल्कि लड़ने की लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि जान है तो जहान है। हमे जान भी बचानी है और जहान भी। कोरोना से डरें नहीं, लड़ें। आपदा की इस घड़ी में सरकार पूरी तरह आपके साथ है। घबड़ाये नहीं, सतर्क रहें।

उन्होनें कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार की ओर से जारी दिशा निदेशों का पालन करें। लेकिन, कोरोना महामारी के प्रति हमलोग उतने गंभीर नहीं दिख रहे है। कम्प्लीट लाॅकडाउन में नियमों का पालन तो किया लेकिन थोड़ी ढील मिलते ही लापरवाही दिखने लगी। जिससे कोरोना को फैलने का अवसर मिला।

यादव ने कहा कि कम्प्लीट लाॅकडाउन ही कोरोना का ईलाज नहीं है। मास्क लगाने मे उपेक्षा, भीड़ा-भाड़ वाले इलाके में जाने से परहेज करना, अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के प्रति लापरवाही आदि कुछ ऐसी बातें हैं, जिसे लेकर सरकार थोड़ी सख्ती बरतने जा रही है। उन्होंने कहा कि हमारी चिंता आपकी और आपके परिवार के प्राण-रक्षा के प्रति है। थोड़ा कष्ट और थोड़ी परेशानी अवशय होगी लेकिन कोरोना को मात देने में हमलोग जरूर कामयाब होंगे। भयभीत न हों लेकिन सावधान जरूर रहें। घर में रहिये सुरक्षित रहिये। बाहर निकलें तो मास्क या गमछा से मुंह अवश्य ढंके।

swatva

Leave a Reply