गवर्नर से अनंत की पत्नी नीलम ने की एएसपी लिपि सिंह की शिकायत

0

पटना : अनंत सिंह की पत्नी नीलम सिंह ने आज गवर्नर से मुलाकात कर एएसपी लिपि सिंह, नीरज सिंह और ललन सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए कहा कि उनके पति को एक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।
नीलम सिंह ने गवर्नर के समक्ष इन सभी नेताओं व लिपि सिंह के खिलाफ प्रमाण भी प्रस्तुत किए कि आखिर वे क्यों और कैसे अनंत सिंह के खिलाफ लगे हैं। प्रमाण भी जुटाये।

नेताओं और लिपि के अत्याचार से इंसाफ की गुहार

Image result for गवर्नर फागू चौहान नीलम सिंहगवर्नर फागू चैहान ने नीलम सिंह की बातों को ध्यान से सुनते हुए कहा कि वे प्रमाणों को यहीं रख दें। उस पर वे गौर करेंगे। नीलम सिंह ने अनुरोध किया कि वे मामले से केन्द्र और गृह मंत्रालय को अवगत करा दें। उनके साथ अनंत सिंह के खास सिपाहसलार बंतो सिंह भी राजभवन गए थे।

नीलम सिंह ने लिपि सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब विवेका पहलवान के घर एके-47 लहराते उनके दो गुर्गे बेडरूम में थे, तब लेडी सिंघम बनने वाली लिपि सिंह ने उनपर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी बात सरकार नहीं सुन रही। उल्टे उनके मंत्री उनके पति को फंसा रहे हैं। लेकिन, गवर्नर ने उनकी बातों को ध्यान से सुनते हुए सहानुभूति जतायी।

Leave a Reply