फरार अनंत सिंह का दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर, पुलिस को नहीं लगी भनक

0

नयी दिल्ली/पटना : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने आज शुक्रवार को नयी दिल्ली स्थित साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया। बाढ़ के लदमा स्थित पैत्रिक घर से एके—47 और हैंड ग्रेनेड बरामद होने के बाद से ही वे फरार हो गए थे। बिहार पुलिस ने उनके पटना स्थित एमएलए फ्लैट पर भी छापा मारा था, लेकिन वे पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए थे। बड़ा प्रश्न ये कि लगातार वीडियो जारी करने वाले अनंत सिंह के पीछे पूरा तंत्र पड़ा था, और वे आराम से पटना से दिल्ली कैसे पहुंच गए। किसी को उनकी भनक तक नहीं लगी।

लगातार वीडियो जारी कर पुलिस को दी चुनौती

अनंत सिंह ने फरारी के दौरान लगातार वीडियो जारी कर सरेंडर करने की बात कही थी। इसे देखते हुए बिहार पुलिस ने राज्य में विभिन्न अदालतों के बाहर सिविल और वर्दी में जवान तैनात कर उन्हें सरेंडर करने से पहले दबोचने की कोशिश में लगी थी।
लेकिन अनंत बिहार पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े। अंतत: आज शुक्रवार को नयी दिल्ली के साकेत कोर्ट में उन्होंने सरेंडर कर दिया। यहां सवाल उठता है कि इतनी पुलिसिया सख्ती के बावजूद बाहुबली विधायक पटना से दिल्ली कैसे पहुंच गए? किसी को उनके मूवमेंट की भनक तक क्यों नहीं लगी। अनंत सिंह ने कल गुरुवार को तीसरा वीडियो जारी कर बिहार पुलिस को चुनौती दी थी कि वो पुलिस के सामने किसी भी कीमत पर सरेंडर नहीं करेंगे।

Leave a Reply