30 C
Patna
Monday, July 22, 2019
Home Featured दानापुर कोर्ट में ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिसकर्मी की हत्या

दानापुर कोर्ट में ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिसकर्मी की हत्या

0
दानापुर कोर्ट में ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिसकर्मी की हत्या

पटना : दानापुर कोर्ट परिसर में बुधवार को अपराधियों ने फिल्मी अंदाज में अंधाधुंध फायरिंग कर एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी। अपराधियों की योजना कुछ कुख्यातों को छुड़ाने की थी। लेकिन, गोली लगने के बावजूद सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी हमलावर अपराधियों से मुकाबला किया और किसी कैदी को फरार नहीं होने दिया। फायरिंग में एक अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार जैसे ही फायरिंग ​शुरू हुई, कोर्ट परिसर में अफरा—तफरी मच गई। मौके का लाभ उठाते हुए पुलिस अभिरक्षा से दो कैदी फरार होने में कामयाब हो गये।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अफसरों ने पूरे क्षेत्र को सील करते हुए अपराधियों की खोज शुरू कर दी है। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। क्योंकि लगातार हाई लेवल मीटिंग के बाद भी अपराधियों के हौसले पस्त नहीं हो रहे। फिलहाल जगह—जगह पुलिस ने नाकाबंदी कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी।

डीआईजी सेंट्रल रेंज राजेश कुमार ने बताया कि शहीद पुलिसकर्मी प्रभाकर की वीरता एवं कर्तव्यपरायणता के कारण कोई भी अपराधी भागने में सफल नहीं हो सका। प्रथम दृष्टया इस हमले के लिए जिम्मेदार मिराज नामक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पता किया जा रहा है कि इस हमले के पीदे किस गिरोह या सफेदपोश का हाथ है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: