CM नीतीश को राबड़ी ने क्यों कहा ‘छलात्कारी सत्ताधारी’?

0

पटना : बिहार में क्राइम और क्रिमिनलों की बहार है…की सरकार है! सूबे में हत्या, लूट, रेप की ताबड़तोड़ घटनाएं हो रही हैं। हैदराबाद जैसी दरिंदगी को बिहार के क्रिमिनलों ने बक्सर और अब शायद समस्तीपुर में अंजाम देकर यह जता दिया कि वे दरिंदगी में किसी से कम नहीं। लेकिन पुलिस और सरकार का निजाम अभी भी दारूबंदी और सियासी बयानबाजी में फंसा हुआ है। ऐसे में पूर्व सीएम और राजद नेत्री राबड़ी देवी ने ट्वीटर के जरिये राज्य सरकार और इसके मुखिया नीतीश कुमार पर जबर्दस्त हमला किया। राबड़ी ने नीतीश को ‘सत्ताधारी छलात्कारी’ ​तक कह डाला।

मर्डर-रेप-लूट बेलगाम, सीएम की चुप्पी खेदजनक

राबड़ी ने क्राइम में वृद्धि पर सीएम नीतीश कुमार की चुप्पी को निशाना बनाया। राबड़ी देवी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। अपने एक ट्वीट में राबड़ी ने लिखा, ‘बिहार के सत्ताधारी छलात्कारी। रामजाने क्यों बलात्कारियों की दरिंदगी, क्रूरता और जघन्यता पर आहत नहीं होते? बिहार में बच्चियों के साथ रोज़ सैंकड़ों बलात्कार हो रहे हैं, लेकिन सरकार के सरदार इन असाधारण घटनाओं पर आहत होना तो दूर दो शब्द संवेदना और खेद के भी प्रकट नहीं करते’।

दरभंगा में गाड़ी समेत अगवा जदयू नेता का शव मिला, चालक था मास्टरमाइंड

राबड़ी ने आगे लिखा, समाज की संवेदनाएं और सरकार मर चुकी है. बलात्कारियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने के बजाय सत्तासीन लोग ख़ुद ऐसे घिनौने अपराधों में शामिल होकर उन हैवानो की ढाल बन रहे हैं।

अब समस्तीपुर में हैदराबाद जैसी दरिंदगी! क्राइम बेलगाम

इससे पहले भी राबड़ी देवी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, बिहार में चारों तरफ़ सिहरा देने वाली जनबलात्कार की घटनाओं के विरुद्ध सरकार की उदासीनता घोर निंदनीय है। क़ानून व्यवस्था ध्वस्त है। बहन-बेटियों के साथ सरकारी संरक्षण में जो जघन्य क्रूरता हो रही है, वह किसी भी सभ्य इंसान और लोकतांत्रिक सरकार को-शर्मिंदा करने के लिए काफ़ी है।

swatva

Leave a Reply