30 C
Patna
Monday, July 22, 2019
Home Featured सीएम नीतीश कुमार पर युवक ने फेंका चप्पल, पढ़िए-किस बात से खफा था चंदन?

सीएम नीतीश कुमार पर युवक ने फेंका चप्पल, पढ़िए-किस बात से खफा था चंदन?

0
सीएम नीतीश कुमार पर युवक ने फेंका चप्पल, पढ़िए-किस बात से खफा था चंदन?

पटना : अभी—अभी खबर आ रही है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर पटना में एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने चप्पल फेंक दिया। गांधी मैदान के बापू सभागार में युवा जदयू के कार्यक्रम ‘विराट छात्र संगम’ में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाग ले रहे थे। इसी दौरान उनपर एक युवक ने चप्पल फेंका। घटना तब की बताई जा रही है जब नीतीश कुमार मंच से लोगों को सम्बोधित कर रहे थे। इस घटना को मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि पुलिस ने तत्क्षण उस युवक को गिरफ्तार कर लिया।

सुत्रों के अनुसार चप्पल मंच की ओर फेंकने के बाद उस युवक ने नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी भी की। युवक का नाम चंदन तिवारी बताया जाता है। नीतीश कुमार पर बिहार को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए उसने कहा कि नीतीश कुमार अपनी महत्वकांक्षा पूरी करने के लिए कभी राजद तो कभी बीजेपी का दामन थाम लेते हैं। गुजरात में बिहारियों पर हो रहे अत्याचार पर नीतीश कुमार चुप क्यों हैं? जबकि वह तो एनडीए के घटक दल हैं।

इस मौके पर जदयू के वरिष्ट नेता वशिष्ठ नारायण सिंह एवं युवा जदयू के प्रदेश अध्य्क्ष अभय कुशवाहा भी मौजूद थे। घटना के तुरत बाद जदयू नेताओं ने युवक की जमकर पिटाई की और सुरक्षाबलों ने तुरंत सीएम को सुरक्षा घेरे में ले लिया। पुलिस चंदन को गांधी मैदान थाने ले गई है। घटना आज दिन के साढ़े बारह बजे की है। चंदन औरंगाबाद का रहनेवाला है और वह खुद को सवर्ण सेना का सदस्य बता रहा है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: