चूहा लेकर विप पहुंची राबड़ी, 55 घोटाले करने वाले को सजा दें नीतीश

0

पटना : भ्रष्टाचार को लेकर राजद ने नीतीश सरकार के खिलाफ अनोखे अंदाज में प्रदर्शन किया। बजट सत्र के दौरान आज शुक्रवार को विधान परिषद के बाहर राजद का एक विधान पार्षद चूहेदानी में कैद चूहा लेकर पहुंच गया। इसके बाद साथी विधान पार्षदों के साथ मिलकर सरकार के खिलाफ जबर्दस्त प्रदर्शन किया व नारेबाजी की। इस दौरान विधान परिषद में विपक्ष की नेता राबड़ी देवी भी वहां पहुंची और प्रदर्शन में शामिल हुईं।

राजद नेत्री राबड़ी देवी ने कहा कि राज्य की नीतीश सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है। ऊपर से लेकर नीचे तक के मंत्री, अफसर घोटाले में लिप्त हैं। बाढ़, सुखाड़, दारू आदि के नाम पर ये लोग अपनी जेब भरते हैं और इसके लिए चूहों को जिम्मेदार ठहरा देते हैं। इसलिए हम लोग आज घोटालों के जिम्मेदार चूहे को पकड़कर लाए हैं।

राबड़ी ने कहा कि बिहार में 55 घोटाले हुए। सरकार ने घोटालों का जिम्मेदार चूहों को बता दिया। सरकार कहती है कि चूहों ने बांध काट दिया, जिससे बाढ़ आ गई। चूहे कई ट्रक शराब पी गए। हॉस्पिटल में रखी दवाएं चूहे खा गए। अब चूहों को फाइल काटने के लिए जिम्मेदार बताया जाएगा। यह सरकार खुद घोटाला करती है और चूहों को दोष देती है। इसीलिए आज हम चूहा लाए हैं। अब सरकार इसपर कार्रवाई करे।

swatva

Leave a Reply