चोरी की बिजली से हीटर पर पका रहे थे खाना, लहक गया कोतवाली थाना!

0

पटना : राजधानी पटना के कोतवाली पुलिस स्‍टेशन में आज गुरुवार तड़के भयानक आग लग गई। इस अग्निकांड में कोई हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन सूत्रों के अनुसार भारी नुकसान हुआ है। कहा जा रहा है कि थाने के ऊपरी तल्ले पर कुछ पुलिसकर्मी चोरी की बिजली से हीटर पर खाना बना रहे थे। तभी लापरवाही के चलते आग भड़क उठी और समूचे थाना परिसर में फैल गई। आग से अफरा-तफरी मच गई और लोग दूर से आग की विकराल लपटों का नजारा देखते रहे।

देखते ही देखते थाने की ऊपरी मंजिल आग की लपटों से घिर गई। फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई जिसके बाद कई दमकल गाड़ियां वहां पहुंची और काफी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। थाने में बिजली चोरी पर कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं, लेकिन यह तथ्य है कि तमाम प्रयासों के बाद भी यहां बिजली चोरी नहीं रूक रही।

आज तड़के भी ऊपरी तल्ले में स्थित बैरक में पुलिसकर्मियों द्वारा हीटर पर खाना बनाने का उपक्रम चल रहा था। तभी लापरवाही के चलते आग भड़क उठी। पटना के एएसपी विधि-व्यवस्था ने कहा कि शॉट सर्किट से आग लगी है। हीटर और बिजली चोरी पर जब उनसे सवाल पूछा गया तब उन्होंने कहा कि जांच के लिए टीम बनाई गई है। रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Leave a Reply