बक्सर कांड पर घिरे डीजीपी, दिया कड़े एक्शन का भरोसा

0
Bihar DGP

पटना : अभी हैदराबाद और निर्भया काण्ड के दोषियों को फांसी की सजा पर बहस चल ही रही थी कि बिहार के बक्सर में एक लड़की के साथ रेप, मर्डर और फिर जला देने की घटना सामने आ गई। जैसे ही यह न्यूज फ्लैश हुआ, बक्सर निवासी डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कड़ा एक्शन लेते हुए एसपी को निर्देश दिया कि वह अपराधी को अविलंब अरेस्ट करें। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि इस मामले में वे खुद स्पीडी ट्रायल की पहल करेंगे।

डीजीपी ने कबूला कि अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। पर, उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस कानूनसम्मत कार्रवाई करते हुए अपराधियों तक पहुंचेगी। बक्सर की घटना ने पूरी व्यवस्था को झकझोर कर रख दिया है।

बक्सर में हैदराबाद जैसी दरिंदगी, युवती से रेप-मर्डर फिर जला डाला

तेजस्वी और मीसा ने सरकार पर बोला हल्ला

बिहार में पहले से कानून व्यवस्था के सवाल पर सरकार को घेर रहे विपक्ष को इस घटना ने बड़ा मुद्दा दे दिया है। तेजस्वी ने बिहार के शासन की तुलना राक्षस राज से करते हुए ट्वीट भी किया। इस मसले से विपक्ष सरकार को घेरने का पूरा मन बना चुका है। राजद सांसद मीसा भारती ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा कि अब सरकार किसका मुंह देख रही है। अपराधियों तक पुलिस नहीं पहुंच पा रही है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि अपराधी बेलगाम हैं। अभी तक किसी बड़ी घटना में पुलिस तार्किक निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। राजनीतिक बयानों का जब हवाला पुलिस मुख्यालय में दिया गया तो डीजीपी ने कहा कि पुलिस कानूनसम्मत काम कर रही है। कोई भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply