भाजपा विधायक के नाम वाले दर्जनों शिलापट्ट तोड़े, बैकुंठपुर की घटना

0
mithilesh tiwari

गोपालगंज/पटना : बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र में लगे विभिन्न योजनाओं से संबंधित दर्जनों शिलापट्ट तोड़े जाने का मामला सामने आया है। ये शिलापट्ट वहां के भाजपा विधायक मिथिलेश तिवारी द्वारा कराए गए कार्यों वाले स्थानों पर लगाए गए थे। असामाजिक तत्वों ने एक साजिश और कुत्सित मुहिम के तहत विधायक के नाम वाले शिलापट्ट तोड़ डाले हैं। इस संबंध में डीएम और एसपी को भी सूचना दी गई है और उनसे मामले में कड़ी कार्रवाई करने को कहा गया है।

भाजपा विधायक मिथिलेश तिवारी ने भी इस घटनाक्रम का पूरा ब्यौरा अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया है। विधायक मिथिलेश तिवारी ने फेसबुक वॉल पर लिखा कि योजनाबद्ध तरीके से उनके नाम वाले अब तक दर्जनों शिलापट्ट को क्षतिग्रस्त किया जा चुका है। इस मामले में विधायक ने जिला प्रशासन से यह मांग की है कि ऐसा करने वालों पर कड़ी और त्वरित कार्रवाई की जाए।

विधायक ने कहा कि जिन लोगों ने अपने समय में काम नहीं किया, वे मेरे कामों से बौखला गए हैं। विरोधियों ने जब देखा कि और किसी तरीके उनकी यहां दाल नहीं गल पा रही तब वे नीच हरकत पर उतर आये। यदि प्रशासन ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने में सुस्ती करेगा तब पार्टी जन आंदोलन की राह पकड़ेगी। श्री मिथिलेश तिवारी ने कहा कि हम भाजपाई हैं। भाजपा काम करने में भरोसा रखती है। आने वाले 6 महीने में बैकुंठपुर में काम करके इतने और शिलापट्ट लगवा दूंगा कि तोड़ने वाले खुद टूट जाएंगे।

Leave a Reply