भाजपा की ओर ताक रहे राजद विधायक अरूण यादव!

0

पटना : नाबालिग बच्ची से बलात्कार के आरोपी संदेश विधायक अरूण यादव खुद को बचाने के लिए भाजपा का मुंह देखने लगे हैं। उन्हें उम्मीद है कि भाजपा लाॅबी उनकी मदद कर घृणित अपराध की सजा से बचा सकती है। भारी दौलत के मालिक विधायक खुद को बचाने के लिए अकूत दौलत तक उड़ेलने को तैयार हैं। उनके बारे में सूत्रों ने बताया कि वे वाराणसी अथवा दिल्ली में शरण ले रखे हैं।

वाराणसी अथवा दिल्ली में छिपे होने की आशंका

सूत्रों ने बताया कि उनकी वार्ता तेजस्वी यादव और तेजप्रताप से भी हुई है। राजद ने अभी तक उन पर कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई नहीं की है। कारण-वे लालू एंड फैमिली के करीबी हैं। लालू प्रसाद के परिवार की दौलत से संबंधित कई गोपनीय जानकारी उनके पास तो है ही, साथ ही उन्होंने भेंटस्वरूप कई फलैट भी पटना में दिये हैं।
सूत्रों ने बताया कि उनकी लाॅबी भाजपा में भी मजबूत है। उन्होंने एक लाॅबी की शरण ले रखी है। हालांकि उस लाॅबी की गोद में वे पहले से ही हैं क्योंकि बालू के कारोबार में उन्हें मजबूत वृक्षछाया चाहिए थी, ताकि वे अपना वैध-अवैध धंधा चलाते रहें।

लालू एंड फैमिली के भी हैं विश्वस्त

भाजपा सूत्रों ने बताया कि अरूण यादव के खिलााफ जैसे ही नाबालिग बच्ची ने 164 तथा 161 के बयान दर्ज कराये, वैसे ही विधायक के खास लोग भाजपा के एक वरिष्ठ नेता से मिलने गये। मतलब, कथित बलात्कारी विधायक जी ने जुगाड़ टेक्नाॅलाजी लगा दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि राजद विधायक के खिलाफ कोने-कोने में जाल बिछा दिया गया है। डीआईजी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरा एसपी सुशील कुमार को निर्देश दिया है कि वे किसी भी सूरत में बच नहीं पायें।

Leave a Reply