बिहार सांस्कृतिक विद्यापीठ में कार सीख रहे युवक ने दो को रौंदा, एक गंभीर

0

पटना :राजधानी के राजा बाजार में बिहार सांस्कृतिक विद्यापीठ आवासीय परिसर के मैदान में प्रबंधन की जानकारी के बगैर कुछ कनीय कर्मचारियों की मिलीभगत से चौथे शनिवार को बैंक बंद होने के बावजूद परिसर में अनधिकृत रूप से आवासीय परिसर में प्रवेश कर लापरवाही और तेज गति से गाड़ी चलाना सीख रहे नौबतपुर निवासी गौतम कुमार ने संजीव कुमार और सुरेश शर्मा पर गाड़ी चढ़ा दी।

गंभीर रूप से जख्मी संजीव कुमार होश में आने के बाद बताया कि मैं और सुरेश शर्मा कुलपति निवास के आगे धूप में बेंच पर दक्षिण की ओर मुँह कर बैठे थे। करीब दोपहर 12.30 बजे पश्चिम की ओर से पिलर को तोड़ते हुए तीव्र गति और लापरवाही से आ रही मारुति जेन (BR 01 BK 7207) से धक्का मार दिया।

संजीव कुमार ने कहा कि मुझे तो आशंका है कि किसी के इशारे पर ऐसा किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि अस्पताल में देखने आए सहयोगियों ने बताया कि बेंच को तोड़ते हुए गाड़ी कुलपति निवास में जाकर टक्कर मार दी। पश्चिम की ओर बैठे होने के कारण सुरेश शर्मा घसीटाते दीवार तक चले गए और गंभीर हालात में अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं।

घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल से ही चालक को हवाई अड्डा थाने की पुलिस गिरफ्तार कर ले गई। हवाई अड्डा थाना पुलिस ने इसकी जानकारी यातायात थाना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही यातायात थानाध्यक्ष अरुण कुमार हिट एंड रन का मामला दर्ज करते हुए गाड़ी को जब्त कर युवक को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply