अलगाववादी ताकतों द्वारा कुछ राष्ट्रवादी पत्रकारों पर किया जा रहा हमला – पप्पू वर्मा

0

पटना : जम्मू कश्मीर के मुद्दे को लेकर ख़बर चलाने पर जी न्यूज के पत्रकार सुधीर चौधरी ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन के द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया है।जिसके बाद बिहार की राजधानी पटना में पटना विश्वविद्यालय के सिंडिकेट सदस्य पप्पू वर्मा ने एक आज एक बयान जारी कर कहा है कि देश में अलगाववादी ताकतों एवं वामपंथी संगठनों के समर्थकों द्वारा ज़ी न्यूज़ के राष्ट्रवादी पत्रकार सुधीर चौधरी पर केरला में ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन के द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया है।

वर्मा ने कहा कि इस तरह के मुकदमे के माध्यम से देश में राष्ट्रवादी विचार के पत्रकारों लगातार हमला इन लोगों द्वारा बोला जा रहा है ।उन्होंने कहा कि ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन जो वामपंथी समर्थकों का संगठन है। हाल ही में ज़ी न्यूज़ के द्वारा जम्मू कश्मीर के अंदर देश के आजादी के बाद से लगातार अलगाववादी तत्वों के द्वारा कश्मीर के सरकारी जमीनों पर कब्जा करके बड़े-बड़े बिल्डिंग और मकान बनाकर सरकारी जमीनों पर कब्जा धड़ल्ले से किया गया था ।

मालूम हो कि ज़ी न्यूज़ द्वारा शीर्षक:जमीन जेहाद के नाम से दिखाया गया था।जिस पर वर्मा का कहना है कि राष्ट्रवादी पत्रकार द्वारा पूरे देश को इस खबर के माध्यम से यह बताया गया था कि किस प्रकार जम्मू कश्मीर में अलगाववादी ताकतों द्वारा ना सिर्फ जम्मू कश्मीर में आतंकवाद फैलाया गया बल्कि हिंदुओं के जमीनों पर कब्जा करके जिहादियों द्वारा उन्हें भगाया भी गया। आतंकवाद के आड़ में जम्मू कश्मीर के सरकारी जमीनों पर बड़े पैमाने पर जमीन जेहाद चलाकर कब्जा भी कर लिया गया।

जम्मू कश्मीर से 370 धारा 35A समाप्त होने से अलगाववादी तत्वों का हुआ बुरा हाल

वर्मा ने कहा कि जब से जम्मू कश्मीर से 370 धारा 35A समाप्त हुआ है अलगाववादी तत्वों का बुरा हाल है ।उनका असलियत देश के सामने खुल गया है ।मजबूत इच्छाशक्ति रखने वाले देश में सरकार होने के कारण उन्हें जम्मू से भागने के लिए भी जमीन छोटी पड़ गई है।

ज़ी न्यूज़ द्वारा जमीन जिहाद के खबर दिखाने के बाद अलगाववादी तत्वों में बौखलाहट हो गई उन्हें अब समझ में आने लगा कि कश्मीर में जो नंगा नृत्य धर्म के नाम पर उन लोगों ने जो मचाया है अब धीरे-धीरे देश के सामने आ रहा है। इसी घबराहट में इन अलगाववादी ताकतों द्वारा कुछ राष्ट्रवादी पत्रकारों पर आए दिन जानलेवा हमला करना एवं विभिन्न प्रकार से प्रताड़ित करते हुए झूठे मुकदमे में फंसाकर उनके कलम के ताकत को रोकना चाहता है। जो वर्तमान समय में संभव नहीं है आज पूरा देश का नौजवान सुधीर चौधरी जैसे राष्ट्रवादी पत्रकार एवं अन्य देश के अंदर जो राष्ट्रवादी विचार के पत्रकार हैं उनका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता है ।

आज उनके साथ पूरा देश खड़ा है,अब देश में वामपंथियों वाली विचारधारा काम नही आएगी और ना ही अलगाववादी ताकतों का कोई षड्यंत्र रचने का मौका दिया जाएगा। इन पत्रकारों को घबराने की आवश्यकता नहीं है आज पूरा देश इनके समर्थन में एकजुटता के साथ खड़ा है।

swatva

Leave a Reply