ऐश्वर्या का पासपोर्ट व मोबाइल गायब, चंद्रिका ने राबड़ी पर कराई प्राथमिकी

0

पटना : तेेजप्रताप—ऐश्वर्या तलाक प्रकरण में लालू परिवार का असली चेहरा आमलोगों के सामने आने लगा है। अभी तलाक का मामला कोर्ट में चल ही रहा है कि तभी राबड़ी ने पहले तो अपनी बहू ऐश्वर्या को घर से निकाल दिया। अब उन्होंने अपने घर से ऐश्वर्या का सामान पिकअप में लदवा उसके पिता चन्द्रिका राय के घर भिजवा दिया। इसे लेकर आज शुक्रवार को ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने पटना के शास्त्रीनगर थाने में पूर्व सीएम राबड़ी देवी और उनके सुरक्षा अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

राबड़ी ने अपने घर से बहू का सामान हटवाया

राबड़ी पर प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद चंद्रिका राय ने कहा कि हमने राबड़ी आवास से ऐश्वर्या का मोबाइल, पासपोर्ट और अन्य डॉक्यूमेंट्स वापस दिलाने की बात की थी। लेकिन राबड़ी देवी ने जो सामान भेजा उसमें कोई जरूरी सामान नहीं है। बस कचरा भेज दिया गया। सामान भेजने से पहले हमें सूचना भी नहीं दी गई। किसी भी कानूनी प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया। राबड़ी के सुरक्षाकर्मी जबरन सामान हमारे घर पर अनलोड करने लगे। इस सामान में कोई संदिग्ध चीज भी हो सकती है।

वाहन से 280 लीटर स्प्रिट बरामद, कारोबारी फरार

चंद्रिका राय ने कहा कि किसी मजिस्ट्रेट के सामने बजाप्ता लिस्ट बनाकर सामना भिजवाया जाता है। फिर उस लिस्ट का मिलान किया जाता है। यह सब कानूनी प्रक्रिया के तहत होता है। लेकिन यहां तो जबरन जो मर्जी सो भिजवाकर हमारे साथ जबरदस्ती की जा रही है। हमारी बेटी का पासपोर्ट, मोबाइल और अन्य जरूरी पेपर कहां है?

swatva

Leave a Reply