आलमगंज में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, रैफ आया एक्शन में कई हिरासत में, दुकानें रहीं बंद, लोग घरों में दुबके

0

पटना सिटी : पटना सिटी स्थित आलमगंज में मंगलवार को दो समूहों के बीच हिंसक झड़प हो गयी। स्थिति के विस्फोटक होने के पूर्व ही भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती हो गयी।

मामले की जानकारी मिलते ही सीनियर एसपी गरिमा मल्लिक ने रैपिड एक्शन फोर्स को अविलम्ब घटनास्थल पर रवाना होने का निर्देश दिया। आरएएफ के पहुचते ही लोग तितर-बितर होने लगे। घटनास्थल पर अभी भी पुलिस जीम हुई है और नियंत्रण की दिशा में कार्य कर रही है।

बवालियों की पुरानी सूची को भी पुलिस ने खंगाला। कुछ संदिग्ध लोगों को पुलिस ने एहतियात के तौर पर कस्टडी में ले लिया है।

Image result for आलमगंज में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प"

घटना की पृष्ठभूमि कल रात में ही बन गयी थी। बताया गया कि मूर्ति विसर्जन के लिए जुलूस जा रहा था। इसी बीच किसी बलवाई ने आकाश में फायरिंग कर दी। इसके बाद लोग एकत्र होने लगे। फायरिंग करने वाले की पहचान शुरू कर दी। इस दौरान दो गुटों का निर्माण हो गया। फिर, आनन -फानन में बगैर कारण जासने हुए मारपीट शुरू हो गयी। मारपीट में दोनों गुटों के लोगों में कई घायल हैं।

इस दौरान किसी अनहोनी से सहमे दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद रखीं। सड़कों पर परिचालन भी कम हो गया। सिर्फ सायरन बजाते पुलिस की गाड़ियां सड़कों को रौंदती रहीं।

Image result for आलमगंज में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प"

सीनियर एसपी मल्लिक घटनास्थल पर कैंप करते हुए अफसरों को निर्देश दिया कि वे उन्हें इन्फार्म करते रहें। पुलिस मुख्यालय भी घटना को लेकर सतर्क हो गया है।

Leave a Reply