परिवर्तन यात्रा पर वोटरों की नब्ज टटोलेंगे तेजस्वी

0

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 16, 17 और 18 फ़रवरी को मधुबनी और पूर्णिया ज़िला के तीन दिवसीय दौरे पर खजौली, बिस्फी और बायसी विधानसभा क्षेत्रों में परिवर्तन सभा को संबोधित करेंगे।

राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि 16 फरवरी को मधुवनी जिलान्तर्गत खजौली विधानसभा क्षेत्र के प्यारे राम स्वरूप उच्च विद्यालय कोरहिया के मैदान में आयोजित परिवर्तन सभा को सम्बोधित करेंगे। 17 फरवरी को मधुवनी जिला के ही विस्फी विधानसभा क्षेत्र के प्लस टू(+2)उच्च विद्यालय विस्फी के मैदान में और अगले दिन 18 फरवरी को पूर्णियां जिला अन्तर्गत वायसी विधानसभा क्षेत्र स्थित उच्च विद्यालय वायसी के पीछे वाले मैदान में परिवर्तन सभा को सम्बोधित करेंगे।

जदयू ने खड़ा किया सवाल

मालूम हो कि बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने आज प्रेस वार्ता कर तेजस्वी के बेरोजगारी हटाओ यात्रा के हाईटेक रथ पर कई सवाल उठाए हैं। नीरज कुमार ने कहा कि जिस मंगल पाल के नाम पर बस खरीदा गया है वह बीपीएलधारी हैं। वह कैसे लाखों रुपए का बस को खरीद सकता हैं। उन्होंने कहा कि जो पेपर पर मोबाइल नंबर दिया गया है। वह राजद के पूर्व विधायक अनिरूद्ध यादव का है, तेजस्वी को स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर यह पैसा किसका है?

इस पर तेजस्वी ने कहा कहा कि कहा कि पार्टी ने बस को किराया पर लिया है। शाम को पार्टी जवाब देगी, इसको लेकर मुद्दा बनाने की जरूरत नहीं है।

Leave a Reply