विस्फोट से दहला नारदीगंज बाजार, लोगों में दहशत

0

नवादा : शनिवार लगभग तीन बजे नारदीगंज बाजार विस्फोट की आवाज से गूंज उठा। विस्फोट की आवाज इतनी तेज थी कि बाजार में चल रहे लोग इधर उधर भागने लगे।

भय समाप्त होते ही लोगों ने देखा कि नारदीगंज पंचायत के पूर्व उप मुखिया स्व नवी मियां के पुत्र मो नौशाद के घर से धुएं का गुब्बार निकल रहा है। घर से धुंआ निकलता देख लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। घर के अंदर जाने पर देखा गया कि विस्फोट से छत का रेलिंग टूट कर गिर गया है और छत में भी दरार आ गया है।

मकान मालिक ने बताया कि घर मे रखा पटाखा फूटा है। जांच में जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के सभी सदस्य फरार हो गए। घर के अंदर 15 लीटर वाले डालडा के डब्बे में विस्फोटक रखा मिला। जबकि घर के बगल के बाउंड्री में एक बड़ा और दो छोटे छोटे बोरी में घांस से ढक कर कुछ संदिग्ध सामान रखा हुआ था।

थानाध्यक्ष दीपक कुमार राव बरामद सामग्री के बारे में बताने से इंकार कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि डब्बे और बोरी में रखे समान की जांच के लिए जिला से जांच टीम को बुलाया जा रहा है उसके बाद ही स्थिति स्पष्ट होगा।

बता दें इसके पूर्व भी रामशिला पूजन के समय 1989 में नौशाद के घर के बगल वाला घर में  विस्फोट हुआ था। जिसमें मो कबीर की मौत हो गयी थी। पुलिस मामले की जांच आरंभ की है। घटनास्थल पर सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा ने बताया कि मामले की जांच आरंभ की है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply