शराबबंदी कानून की सरेआम धज्जियां उड़ाते देखती रही पुलिस

0

नवादा : समाहरणालय के समीप एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने प्रदेश में शराबबंदी की पोल खोलकर रख दी है। नगर थाना क्षेत्र समाहरणालय स्थित एक शराबी काफी देर तक तमाशा करता रहा।

पूरे घटनाक्रम में सबसे बड़ी बात यह रही कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी उसे गिरफ्तार करने की जगह काफी देर तक उसके तमाशे को देखते रहे और उसका मजा लेते रहे। जब नशे में चूर शख्स समाहरणालय में घूस गया तब पुलिस ने उसे हिरासत में लिया।

दरअसल आज अहले सुबह जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित समाहरणालय के सामने एक शख्स नशे में झूमता रहा था। इस दौरान वह आने-जाने वालों को अपने रुपए दिखा रहा था और नशे में काफी कुछ बक रहा था।

शख्स की इस हरकत का आने-जाने वाले लोग ही नहीं मौके पर मौजूद पुलिसवाले भी मजा ले रहे थे। मौके पर मौजूद पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने की बात तो दूर उसे रोकने की कोशिश तक नहीं की।

बाद में जब नशे में धुत्त शख्स समाहरणालय के कार्यालय में जा घुसा तो पुलिसवालों की नींद टूटी और उसे गिरफ्तार कर मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल ले गई।

इस बाबत नगर थाना की पुलिस ने कहा कि शख्स को हिरासत में लिया गया है। मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है। शराब पीने की पुष्टि होने के बाद इस संबंध में कुछ कहना उचित होगा।

swatva

Leave a Reply