सड़क दुर्घटना में चालक समेत ट्रक पर लदे 17 पशुओं में 5 की मौत

0

नवादा : जिले क़े हिसुआ-नवादा पथ पर खानपुर पुल में अनियंत्रित ट्रक ने पलटी मार दिया जिससे ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी वहीं उसपर सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिसे नवादा सदर अस्पताल रेफर किया गया है।
बता दें रात क़े अंधेरे में पशुओं की तस्करी कर कत्लखानों में पशु ले जा रही ट्रक खानपुर पुल में अनियंत्रित होकर पलट गयी । जिससे उसपर रहे 17 मवेशियों में 5 की मृत्यु हो गयी वहीं अन्य जानवर (भैंस ) जख्मी हो गए । गौरतलब हो कि नवादा में इन दिनों पशु तस्करी बड़े पैमाने पर हो रही है । रात क़े अंधेरे में बेखौफ पशु तस्कर सैकड़ों मवेशी कत्लखानों में भेजे जाती हैं । जिसमें स्थानीय प्रशासन की भी मिली भगत होती है ।
दबे जुबान से आम आदमी बोलते हैं कि रात्रि गश्ती क़े बावजूद पशु तस्करी की इतनी बड़ी खेल कैसे हो रहा है। स्थानीय लोगों और हिसुआ पुलिस की तत्परता से रात्रि में ट्रक में फंसे लोगों एवं मवेशियों क़ो बाहर निकाला और समुचित ईलाज क़े लिए भेजा ।
मालूम हो कि गुरुवार की सुबह भी पशु तस्कर आधा दर्जन मृत भैंस क़ो खानपुर क़े पास फुलमा रोड पर वाहन से लाकर बीच सड़क पर फेंककर भाग निकले थे जिसे प्रशासन द्वारा हटाकर रास्ता चालू कराया गया है । दुर्घटना में ट्रक क़े परखच्चे उड़ गए हैं । थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि जेसीबी लाकर ट्रक से दबे पशुओं एवं लोगों क़ो निकाला गया । संवाद संप्रेषण तक मृतक एवं घायलों का नाम पता मालूम नहीं हो सका है ।

Leave a Reply