पिता ने पुत्र को पीट—पीटकर मार डाला

0
मौके पर जुटी भीड़

नवादा : संपत्ति विवाद में एक बाप ने सोमवार को अपने ही बेटे की पीट—पीटकर हत्या कर दी। घटना नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के भवानी विगहा गांव की है। बताया जाता है कि युवक ने जब अपने पिता से संपत्ति में अपने हिस्से की मांग की तो पूरा परिवार ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस मामले में मृतक के माता-पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि छोटा भाई फरार बताया जा रहा है।

संपत्ति विवाद में हुई घटना

मृतक के साले बताया कि उसके जीजा कुंदन कुमार जो सुरेश महतो का छोटा पुत्र था, पहले बाहर रहकर काम करता था। कुछ दिनों पहले वह गांव लौटा था और पिता से संपत्ति में अपने हिस्से की मांग कर रहा था जो परिवार वालों को मंजूर नहीं था। इस बात को लेकर उसका परिवार वालों से झगड़ा हो गया। मामला बढ़ने के बाद उसके मां-बाप और भाई ने मिलकर उसे इतना पीटा की वह अधमरा हो गया।

माता—पिता गिरफ्तार

युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गयी। परिजनों ने उसकी मौत का कारण छत से गिरना बताया। मगर उनकी पत्नी और साले ने वारसलीगंज पुलिस को घटना की सही जानकारी दी।
फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। इस बावत थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मां_पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपित फरार होने में सफल रहे जिनकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी जारी है।
( रवीन्द्र नाथ भैया )

Leave a Reply