पटना से रांची जा रही बस पलटी, 23 घायलों में 5 की हालत गंभीर

0

नवादा : पटना से रांची जा रही चंद्रलोक ट्रैवल्स की एक बस नवादा मुफ्फस्सिल थाना क्षेत्र में राजमार्ग संख्या 31 पर एक भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में बस में सवार 23 लोग घायल हो गए जिनमें 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जाती है। दुर्घटना के बाद एनएच-31 पर जाम लग गया और अभी तक आवागमन वाधित है। दोनों ओर से एनएच पर गाड़ियों की लंबी कतार लगी है।
हादसे के संबंध में बताया गया कि जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अकौना गांव के निकट राजमार्ग संख्या 31 पर पटना से रांची जा रही चंद्रलोक ट्रैवल्स की बस ओवरटेक करने के दौरान अचानक पलट गई। बस में तकरीबन 60-65 लोग सवार थे। इनमें 23 लोग घायल है जिनमें 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है।
बस में सवार यात्रियों ने बताया कि देर रात 10:00 बजे पटना से गाड़ी खुली थी। बिहारशरीफ के पावापुरी स्थित एक होटल में खाना खाने के बाद गाड़ी रांची की ओर चली। ड्राइवर बस को काफी तेज रफ्तार से चला रहा था। नवादा पहुंचने के दौरान अकौना गांव के पास ओवरटेक करने के दौरान गाड़ी ने पलटी मार दी।
यात्रियों ने बताया की घटना तकरीबन रात के 1 बजे के आसपास हुई थी। उस वक्त बहुत से यात्री सो रहे थे। बस के पलटते ही अंदर अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मुफ्फसिल थाना पुलिस ने सभी को तुरंत गाड़ी से निकालकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में गंभीर रूप से घायल लोगों को पटना रेफर किये जाने की सूचना है।
पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को सुरक्षित निकाल दिया गया है। किसी प्रकार की कोई घटना बड़ी नहीं हुई है।  चालक गाड़ी छोड़कर फरार होने में सफल रहा है ।

Leave a Reply