पंचायत में पिटाई के बाद कुएं से मिला प्रेमी का शव

0

नवादा : जिले के उग्रवाद प्रभावित गोविन्दपुर थाना क्षेत्र के दर्शन गांव के बाहर स्थित कुएं से पुलिस ने एक 30 वर्षीय युवक का शव बरामद किया है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या प्रेम प्रसंग में युवती के परिजनों द्वारा की गयी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

गांव की ही लड़की से चल रहा था प्रेम प्रसंग

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले कुछ महीनों से गांव के परमेश्वर पासवान के 30 वर्षीय पुत्र अतीश पासवान का प्रेम प्रसंग गांव के ही पिंटू रविदास की पुत्री अर्चना से चल रहा था। चूंकि स्वजातीय न होने के कारण युवती के पिता को यह रिश्ता मंजूर नहीं था, इसलिए शादी की इजाजत नहीं दी गई। इसको लेकर शुक्रवार को गांव में पंचायत बैठायी गयी थी जिसमें मृतक के साथ मारपीट किया गया। देर शाम से मृतक घर से गायब हो गया तथा परिजन उसकी खोज में जुट गए। सुबह ग्रामीणों ने कुंए में शव को देखा और पुलिस को सूचित किया।
मृतक के पिता परमेश्वर पासवान का आरोप है कि युवती के परिजनों ने उनके बेटे की हत्या कर दी तथा मामले को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को कुएं में डाल दिया।
थानाध्यक्ष रवि पासवान के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह तय हो पाएगा कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है।

(रवीन्द्र नाथ भैया)

swatva

Leave a Reply