नवादा में झाड़ी में मिला युवक का शव, सनसनी

0

नवादा : जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत काजीबिगहा गांव के बधार स्थित सिरोडाबर आहर से पुलिस ने अहले सुबह एक युवक का शव बरामद किया है। शव बरामदगी की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फ़ैल गई। शव की पहचान हो गई है। पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

बताया जाता है कि सुबह गांव के लोग शौच करने आहर की ओर गये थे जहां झांडी के पास फेंका हुआ मिला जहाँ कपड़ा के साथ जमीन खोदने का निशान भी मिले। जमीन के अंदर शव गाड़े जाने की आंशका के मद्देनजर सूचना पुलिस को दी गई। देखते ही देखते वहां आसपास के गांवों के लोग जुट गए।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दीपक कुमार राव घटनास्थल पर पहुंच जमीन के अंदर से शव को बरामद किया। शव की पहचान गिरिजा प्रसाद का पुत्र अवधेश कुमार (24वर्ष) के रूप में हुई है। बताया जाता है कि युवक पिछले 28 नवम्बर से लापता था। पुलिस को इस संबंध में सूचना भी दी गई थी। आज रविवार की सुबह शव बरामद किया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि हत्या कहीं अन्य स्थान पर कर शव को यहां लाकर गाडा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस कुछ ठोस नतीजे पर पहुंचेगी। अज्ञात के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की गई है।

swatva

Leave a Reply