कौआकोल में राजद नेता को गोलियों से भूना, पुलिस पर पथराव

0

नवादा : नवादा जिले के उग्रवाद प्रभावित कौआकोल थानाक्षेत्र में एक स्थानीय राजद नेता को अपराधियों ने भून डाला। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान कौआकोल थाना क्षेत्र के मधुरापुर गांव निवासी सूर्य प्रकाश यादव उर्फ व्यास (46 वर्ष) के रूप में की गई है।
घटना को कौआकोल-महुडर मुख्य पथ पर छतवैया आहर से कुछ ही दूरी पर वंशाटांड़ के पास पहले घात लगाए अपराधियों ने अंजाम दिया। सूर्यप्रकाश राजद का सक्रिय कार्यकर्ता और स्थानीय नेता था। किसानी व सीमेंट कारोबार से भी वह जुड़ा था। सूचना के बाद पहुंची पुलिस पर हत्या से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पथराव कर दिया। काफी मशक्कत के बाद स्थिति नियंत्रित हुई।
जानकारी के अनुसार अपराधियों के हमले में सूर्य प्रकाश के साथ रहे एक युवक ने किसी प्रकार भागकर अपनी जान बचाई। घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव व दहशत का माहौल कायम है। बताया जाता है कि सूर्य प्रकाश शाम में कौआकोल बाजार से बाइक से गांव जा रहा था। उसके साथ गांव का ही मुन्ना नामक युवक भी था। रास्ते में वंशाटांड़ के पास पूर्व से घात लगाए बैठे तीन अपराधियों ने बाइक रुकवाई और ताबड़तोड़ फायरिग करने लगे। सूर्य प्रकाश को तीन गोलियां लगी जिससे उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों हमलावर अपाची बाइक से पिस्टल लहराते हुए रानी बाजार की ओर भाग निकले।

Leave a Reply