कलयुगी बाप ने बेटे को मार डाला, शव भी फूंका

0
illustrative photo

नवादा : जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के बालाबिगहा गांव में पिता ने अपने ही पुत्र की पीट पीटकर हत्या कर दी। फिर साक्ष्य छिपाने के लिए शव को रातोंरात जला दिया। घटना को तब अंजाम दिया गया जब मृतक की पत्नी अपने भाई को राखी बांधने नैहर गई हुई थी। इस बाबत पत्नी के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है जिसमें श्वसुर समेत चार को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।
थानाध्यक्ष संजीव मौआर ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच और छापेमारी शुरू कर दी है। प्राथमिकी में
विन्दु देवी ने आरोप लगाया कि रविवार को वह अपने भाई को राखी बांधने नैहर रजौली थाना क्षेत्र के भगवानपुर गई हुई थी। देर शाम श्वसुर सातो यादव ने मोबाइल पर पति उत्तम कुमार की तबीयत खराब होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही भाई के साथ पहुंची तो घर में ताला बंद पाया। ग्रामीणों ने बताया कि उत्तम की मौत के बाद संस्कार के लिये सभी श्मशान गये हैं। वहां पहुंचते ही सभी मेरे भाई के साथ हमें मारने दौङे। वहां से भागकर थाने पहुंच पति की हत्या की सूचना दी। जबतक पुलिस पहुंच पाती शव जलकर खाक हो चुका था।
विंदु देवी का आरोप है कि श्वसुर सातो यादव, भैसुर शंकर प्रसाद, गोतनी रिंकू देवी व गोपाल प्रसाद ने पति की हत्या पीट—पीटकर करने के बाद साक्ष्य को छिपाने के लिए जला दिया।
सभी आरोपी घर छोङ फरार हो गए हैं। पुलिस संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है।

swatva

Leave a Reply