26 नवंबर : नवादा की मुख्य ख़बरें

0

नगर को मिली एफएम की सौगात, 24 घंटे उठा सकेंगे कार्यक्रमों का लुत्फ

नवादा : एक दौर था जब लोग रेडियो पर एफएम बैंड का मजा केवल बड़े-बड़े शहरों में लिया करते थे। लेकिन अब नगर के लोगों को जल्द ही एफएम की सौगात मिलेगी। प्रसार भारती ने नगर को 100 वाट की एफएम स्टेशन की सौगात दी है. ऑल इंडिया रेडियो का विविध भारती स्टेशन का प्रसारण फिलहाल, नवादा में टेस्टिंग के रूप में सुबह 10:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक किया जा रहा है।

टेस्टिंग का काम सफल होने पर इसके दायरे को बढ़ाया जाएगा और लोग 24 घंटे एफएम का लुफ्त उठा सकेंगे। नवादा में इसकी शुरुआत कुछ दिनों से हुई है। फिलहाल, नवादा में इसका टेस्टिंग का कार्य किया जा रहा है. इसे 100.1 mhz फ्रीक्वेंसी पर प्रसारित किया जा रहा है। अच्छी बात यह है कि राज्य के विभिन्न जिलों में अभी इसका सेट अप तैयार किया जा रहा है. मगर नवादा में प्रथम चरण में ही इसकी टेस्टिंग सफल रही और इसका प्रसारण भी शुरू कर दिया है.

swatva

दरअसल, भारत सरकार ने दूरदर्शन के अलग-अलग केंद्रों को केंद्र विभिन्न चरणों में बंद कर दिया था। चरणबद्ध तरीके से धीरे-धीरे दूरदर्शन केंद्र से सेवा को समाप्त कर दिया गया। जिसमें नवादा दूरदर्शन केंद्र मार्च 2022 को बंद कर दिया गया था। इसी के जगह पर प्रसार भारती के द्वारा एफएम स्टेशन की शुरुआत की गई और लोगों को अब बहुत जल्द एफएम के जरिए मधुर गीत सुनने लगेंगे।

नवादा स्टेशन के अभियंता संजय कुमार ने बताया कि अभी इसकी क्षमता 100 वाट की है. समय आने पर इसे स्वतः बढ़ा दिया जाएगा। जैसे-जैसे विभाग के द्वारा नए आदेश निर्गत किए जाएंगे, वैसे-वैसे इसका विस्तार कर दिया जाएगा।

समेकित जांच चौकी पर इंट्री का धंधा परवान पर,नहीं हो पा रही कारर्वाई

नवादा : जिले के बिहार-झ़ारखंड सीमा पर उग्रवाद प्रभावित रजौली प्रखंड क्षेत्र के चितरकोली पंचायत अंतर्गत समेकित जांच चौकी पर इंट्री का धंधा परवान पर है।राष्ट्रीय राजमार्ग 31 को बदल कर 20 किया गया है।इस पर इन दिनों इंट्री के काले धंधे में शामिल लोग चांदी काट रहे हैं। रोजाना जांच चौकी से हजारों ट्रकों का आवागमन होता है।कहने को तो अधिकारी लगातार कार्रवाई करते हैं,पर सच यह भी है कि महीने में कभी कभार ही कार्रवाई होती है।

रजौली जांच चौकी पर बड़े आराम से इंट्री माफिया अपने गोरखधंधे को अंजाम देते हैं। काले कारनामे से राजस्व को भारी चूना लगाने का खेल जारी है।आखिर कैसे बेखौफ इंट्री माफिया अपना जलवा नेशनल हाईवे पर कायम रखे हुए हैं और इन्हें किनका संरक्षण प्राप्त है, यह जांच का विषय है।

सूत्रों कि माने तो इंट्री माफियाओं की सांठगांठ अधिकारियों व उनके चालकों से होता है जो इनके लिए जासूसी का काम करते हैं।कब निकलना होता है या कब नहीं यह उनके द्वारा बताए गए समय के अनुसार हीं ट्रकों को निकाला जाता है।इसके अलावा जांच चौकी पर तैनात गृहरक्षकों के द्वारा वाहनों से दिन दहाड़े ओभरलोड ट्रकों से पैसा लेकर बिहार में आसानी से प्रवेश करा दे रहे हैं।इनसे अगर पूछताछ की जाए तो सभी माफियाओं के नामों का खुलासा आसानी से हो सकता है। गृहरक्षक जवान जांच चौकी पर तैनाती के लिए लिए हमेशा लालायित रहते हैं।क्योंकि यहां काली कमाई भरपूर रूप से होती है।

क्या है इंट्री खेल का राज

पिछले कई वर्षों में इंट्री का खेल बंगाल एवं झारखंड के रास्ते बिहार में प्रवेश करने वाले वैसे ट्रकों की होती है।जिसमें सामान आदि लदा होता है।उन्हें सुरक्षित तरीके से जिले से बाहर या गंतव्य तक जाने के लिए शुल्क तय कर दी गई है।जब तक इंट्री के धंधे में शामिल लोगों के द्वारा चालकों से राशि वसूल नहीं कर ली जाती तब तक उस ट्रक को इंट्री नहीं मिलती है।

अगर जोर जबरदस्ती कर ट्रक चालक चल भी देता है, तो किसी न किसी बहाने उसको पकड़वा दिया जाता है।इसके बाद ओवरलोड या फिर कागजातों में कमी आदि के नाम पर कार्रवाई की जद में आकर ट्रक मालिक को नुकसान झेलना पड़ता है।वसूली गई रूपये में पदाधिकारियों व उनके चमचों में वितरण किया जाता है।जिसे माफिया इंट्री का नाम देते हैं।यही कारण है कि मजबूर ट्रक चालकों को समझौता करना पड़ता है।

इंट्री वालों के द्वारा निर्माण सामग्री वाले वाहनों से भी मोटी रकम वसूल जाती है। निर्माण सामग्रियों को ढोने वाले ज्यादा निशाने पर रहते हैं। इलाके में भवन, सड़क, पुल पुलिया आदि के निर्माण सामग्री ढोने वाले ट्रक को एंट्री दिलाने में दिन-रात दलाल सक्रिय रहते हैं।सैकड़ों ट्रकों पर आए दिन गिट्टी आदि समान लदे बिहार में बेरोकटोक सड़कों पर प्रवेश इनके द्वारा कराया जाता है।उनसे मोटा उगाही कर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने कख कार्य जारी है इससे सरकारी राजस्व का चुना लग रहा है।

दिबौर से रजौली जांच चौकी तक भरे हैं इंट्री माफिया

बंगाल झारखंड से आने वाली ट्रकों का झारखंड सीमा समाप्त होते ही बिहार के दिबौर घाटी से प्रवेश करते हीं इंट्री वालों के साठ-गांठ का एक नेटवर्क तैयार किया गया है।जिसके मार्फत एंट्री का खुलेआम खेल खेला जाता है। एंट्री माफिया चितरकोली गांव व दीबौर के लोकल होते हैं।सूत्रों की मानें तो इस काले धंधे में सफेदपोशों के सांठगांठ से इंट्री माफिया बड़े ही सुनियोजित तरीके से इस कार्य को अंजाम दे रहे हैं।

विश्वनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय दर्जनों लोग वाहन इंट्री के इस गोरखधंधे में शामिल हैं। इनलोगों के सहयोग से इंट्री माफिया नवादा में बैठकर समेकित जांच चौकी रजौली को चला रहे हैं। इनमें मुख्य रूप से गोल्डन, मुकेश यादव, शंकर पाण्डे, माजिद खान, जितेन्द्र कुमार, मुन्ना यादव, बिरेन्द्र कुमार, छोटका समेत दर्जनों इंट्री माफिया सक्रिय हैं।

पूर्व में जांच चौकी से दलालों के द्वारा जब्त गाड़ियों को मारपीट कर जबरन गया था छुड़ाया

जांच चौकी पर पूर्व में आरटीओ ललित दूबे के द्वारा गिट्टी लोड ट्रक एवं हाइवा ट्रक को जब्त किया था।जिसे जबरन वाहन इंट्री करने वाले दलालों ने चालक को मारपीट कर छूड़ा लिया था।दूसरी बार भी गिट्टी लोड हाईवा ट्रक को जब्त किया गया था।जिसे इंट्री माफिया मस्तानगंज निवासी अरूण कुमार के द्वारा गुर्गों के सहयोग से जबरन धक्का मुक्की कर छुड़ा लिया गया था।जिसके बाद थाने में तात्कालिक आरटीओ ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी।इस मामले में तथाकथित अरूण कुमार व स्थानीय कई इंट्री माफिया को जेल की हवा खानी पड़ी थी।बावजूद इंट्री के खेल में लगाम लगने के वजाय विस्तार हो रहा है।पदाधिकारी मूकदर्शक बने हुए हैं।

कहते हैं अधिकारी

इस बाबत जिला परिवहन पदाधिकारी अनुराग कौशल सिंह ने माफियाओं की सक्रियता को नकार दिया।साथ ही कहा कि मेरे सामने इस प्रकार की कोई घटना घटित नहीं होती है। जब भी जांच चौकी का औचक निरीक्षण किया गया तब गढ़दिबौर स्थित बिहार झारखंड बॉर्डर तक रहे ओवरलोड वाहनों को कांटा करवाकर उनसे जुर्माने की राशि वसूल की गई।

उन्होंने बताया कि हमारे प्रयास से जांच चौकी पर राजस्व की डेढ़ गुना वृद्धि हुई है। साथ ही कहा कि यदि इंट्री माफिया सक्रिय हैं तो उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

केमिकल से भरा डब्बा ब्लास्ट !

नवादा : जिले के अकबरपुर से बड़ी खबर आ रही है जहां केमिकल से भरे एक डब्बे में जोरदार धमाका हो गया जिससे घर में मौजूद महिला समेत दो लोग झुलस गए। धमाके की आवाज सुनकर पहले आसपास के लोग डर से सहम गए लेकिन फिर आवाज की ओर पहुंचे तो दो लोगों को घायल अवस्था में देख उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

अकबरपुर थाना क्षेत्र के परतोकरहरी गांव में केमिकल से भरा डब्बा फटने से महिला कमली देवी व बुजुर्ग मुंशी यादव बुरी तरह झुलस गए। कमली देवी की हालत गंभीर देखते हुए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

परिजनों ने बताया कि बाजार से एक डब्बा गाय का नाद बनाने के लिए खरीदा था और उसे घर में लाकर चाकू को गर्म कर डब्बा को बीच से काटा जा रहा था तभी अचानक विस्फोट हो गया . विस्फोट इतना भयानक था कि दोनों बुरी तरह झुलस गए। अनुमान लगाया जा रहा है कि डब्बा में पहले से कुछ केमिकल बच गया होगा जिसके कारण विस्फोट हुआ। फिलहाल सदर अस्पताल में इलाज जारी है।

सदर अस्पताल में लगी आग, मची अफरा तफरी

नवादा : सदर अस्पताल में शुक्रवार की दोपहर आग लग गई। आग की लपटें देख असपताल में भर्ती रोगी व उनके परिजनों में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। अस्पताल प्रबंधन ने घटना की जानकारी अग्निशमन विभाग को दी। सूचना बाद पहुंची दमकल की दो वाहन काफी मशक्कत के बाद आग बुझाने में सफल हुए। आग उस समय लगी, जब नीलाम कबाड़ी को गैस कटर से काटकर हटाया जा रहा था।

बताया जाता है कि सदर अस्पताल का जर्जर वाहन, टेबल, कुर्सी, अलमीरा तथा बेड सहित अन्य लोहे का समान एमएसटीएस द्वारा नीलाम किया गया था। नीलामी का समान लेने वाले ठेकेदार कबाड़ को गैस कटर से काटकर ले जा रहे थे। इस दौरान एक वाहन को गैस कटर से काटकर हटाने का प्रयास किया जा रहा था, तभी गैस कटर की आग वाहन के टायर को अपने चपेट में ले लिया और देखते ही देखते आग की लपटें अन्य समान को भी अपने आगोश में ले लिया।

आग की लपटें और धूंआ देखकर अस्पताल में भर्ती मरीज और उनके परिजन किसी अनहोनी की आशंका में इधर उधर भागने लगे, लकिन जब दमकल वाहन को आग बुझाते देखा, तब लोगों ने राहत की सांस ली। लोगों का मानना है कि कबाड़ी की लापरवाही से आग लगी है, यह तो गनीमत रहा कि आग की लपटे बढ़ने के पहले दमकल पहुंच आग पर काबू पा लिया।

लूटी गयी स्कूटी व दो मोबाइल बरामद, पांच गिरफ्तार

नवादा : नगर थाना की पुलिस को अच्छी कामयाबी मिली है। स्कूटी व मोबाइल लूट मामले का न केवल उद्भेदन किया बल्कि लूटी गयी स्कूटी व दो मोबाइल बरामद कर घटना में शामिल पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। 05 बाइक चोरों में से 2 नारदीगंज थाना क्षेत्र के मियां बीघा निवासी आनन्दी सिंह का पुत्र गौरव कुमार, नारदीगंज पड़रिया निवासी उपेंद्र यादव का पुत्र कर्ण कुमार शामिल है.

क्या है मामला

21 नवंबर की मध्य रात्रि 10 बजे नवादा- नारदीगंज रोड घंघौली पुल के समीप प्रभात कुमार रंजन पिता अर्जुन प्रसाद भदौनी निवासी 2 बाइक सवार ने प्रभात से स्कूटी ,मोवाईल लूट लिया था। प्रभात के आवेदन पर नगर थाना कांड संख्या 1452/22 भादवि 392 के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी डा. गौरव मंगला ने त्वरित कार्रवाई कर टीम गठन कर लूट की सामग्री के साथ घटना में शामिल पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उपरोक्त जानकारी एसपी ने पत्रकारों को उपलब्ध करायी है।

जनता दरबार में कई मामलों का उप विकास आयुक्त ने किया निष्पादन

नवादा : दीपक कुमार मिश्रा उप विकास आयुक्त, नवादा द्वारा समाहरणालय के सभाकक्ष में जनता दरवार का आयोजन किया गया और 42 आवेदनों को ऑनस्पॉट निष्पादन किया।

जनता दरबार में आपूर्ति, भूमि विवाद, परिवहन, राजस्व, मद्य निषेध, शिक्षा, नगर निगम, भूअर्जन, पारिवारिक विवाद, अतिक्रमण, आईसीडीएस आदि से संबंधित मामले आए। जनता दरबार में 96 आवेदन आये जिसमें से आधे से अधिक आवेदनों को आन स्पाॅट निष्पादन कर दिया गया। जनता दरबार में रोह प्रखंड, ग्राम भीखमपुर पंचायत के मनीष कुमार द्वारा आवेदन दिया गया कि पंचायत स्तरीय विकास योजनाओं में जोरों की धांधली की जा रही है जिसकी जांच वरीय पदाधिकारी से कराई जाए।

सदर प्रखंड, मो0-गढ़पर के सुरेश प्रसाद सिंह ने अपने जमीन मापी करने के लिए आवेदन दिया। कादिरगंज निवासी दिपक कुमार द्वारा बताया गया कि सड़क पर पईन की सफाई कई वर्षाें से नहीं होने के कारण पईन का गंदा पानी रोड पर आ जाता है। उप विकास आयुक्त ने विधि-सम्मत जाॅच करने के लिए संबंधित पदाधिकारियों को अग्रसारित किया। जनता दरबार में श्री उज्ज्वल कुमार सिंह अपर समाहर्ता नवादा, श्रीमती अमु अमला एसडीसी, श्री सत्येन्द्र प्रसाद डीपीआरओ आदि उपस्थित थे।

इश्क़ का इज़हार करने पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने उतारा आशिकी का भूत, किया पुलिस के हवाले

नवादा : आशिकी का जुनून एक प्रेमी के सिर इस कदर चढ़ा कि अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। इसी बीच प्रेमिका के घर वाले भी मौके पर आ पहुंचे और प्रेमी को देख कर आक्रोशित हो गए। फिर क्या प्रेमी को पकड़ कर उसकी जमकर खातिरदारी कर दी और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

मामला नगर के एक मुहल्ले का बताया जा रहा है जहां देर शाम को प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी पकड़ा गया। गुस्साए परिजनों ने आरोपी युवक को कमरे में बंद कर दिया इसके बाद लड़की के घर वालों ने उसकी जमकर धुनाई कर उसे नगर थाना की पुलिस के हवाले कर दिया ।

जानकारी मिल रही है कि प्रेमी रजौली थाना क्षेत्र का निवासी है। पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लेकर प्रेमी की ख़राब हालत को देखते हुए पहले उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच में जुट गई। प्रेमी का कहना है कि गर्ल फ्रेंड ने धोखे से उसे अपने घर बुलाया और एक साजिश के तहत फंसा दिया। आरोपी प्रेमी की मानें तो वो विगत एक 1 वर्ष से नगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर मोहल्ले में रहने वाली एक युवती के साथ उसका प्रेम संबंध चल रहा था।

50 रुपये के लिये भाई ने भाई के साथ किया हाथापाई, गुस्से में बड़े भाई ने खा लिया यूरिया

नवादा : छोटे भाई ने बड़े भाई पर हाथ उठाया तो गुस्से में आकर बड़े भाई ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। मामला शुक्रवार की देर रात का है। बताया जाता है कि नरहट थाना क्षेत्र के खनवां गांव में स्वर्गीय पिंटू सिंह का बड़ा पुत्र सोनू कुमार व छोटा पुत्र मोनू कुमार के बीच ₹50 के लिए विवाद हुआ! विवाद इतना हो गया कि अंत में आकर दोनों भाई हाथापाई करना शुरू कर दिया।

मां के द्वारा समझाया गया लेकिन दोनों भाई नहीं समझ पाए , अंत में आकर छोटे भाई ने बड़े भाई पर हाथ उठा दिया तो बड़े भाई ने शर्म से आकर घर में रखा यूरिया खाद खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसके बाद स्थानीय लोग व परिवार के मदद के नरहट प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया । चिंताजनक हालत देखते हुए डॉक्टर ने देर रात सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

डॉक्टरों ने बताया कि युवक ने ज्यादा ज्यादा यूरिया खा लिया जिसके कारण युवक की हालत काफी गंभीर है। परिजनों ने बताया कि गुस्से में आकर युवक के द्वारा इस तरह का कदम उठाया गया है। युवक का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। पचास रुपया के विवाद में पूरे परिवार में जहर खाने के बाद कोहराम मचा है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया संविधान दिवस

नवादा : जिला कांग्रेस कमिटी, कार्यालय जवाहर नगर के सभागार में जिलाध्यक्ष सतीश कुमार उर्फ मंटन सिंह की अध्यक्षता में संविधान दिवस समारोह आयोजित की गई। कार्यक्रम में संविधान की प्रस्तावना का उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं द्वारा एक साथ पाठ किया गया। अध्यक्षीय भाषण में जिला अध्यक्ष सतीश कुमार उर्फ मंटन सिंह ने कहा कि 26 नवम्बर 1949 को संविधान सभा ने भारत के संविधान को अंगीकार किया था।

हमारा संविधान भारत की विविधताओं को एक सूत्र में पिरोता है। संविधान में भारत को आध्यात्मिक, सांस्कृतिक, सामाजिक और आर्थिक दृष्टि से समावेशी बनाने का सुन्दर कल्पना की गई है। संविधान दिवस पर हम अपने राष्ट्र के विकास और राष्ट्र के कल्याण के प्रति स्वयं को आत्माजिॅत करें।

कार्यक्रम में कार्यकारी अध्यक्ष बंगाली पासवान, पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष मो. राजिक खान,अर्जुन प्रसाद सिंह, रजनीकांत दीक्षित, अरुण कुमार, जागेश्वर पासवान, मनीष कुमार, डॉ संजय कुमार, प्रो अंजनी कुमार, अक्षय कुमार उर्फ गोरेलाल सिंह, सकलदेव सिंह, सैय्यद समीर कवि, रंजीत कुमार, चन्द्रभूषण सिंह, नीरज कुमार पासवान, एजाज अली मुन्ना, गायत्री देवी, प्रमोद कुमार, डॉ शैलेंद्र कुमार, पवन कुमार, अजीत कुमार, विजय कुमार, दयानन्द सिंह, अरविंद कुमार, फखरुद्दीन अहमद उर्फ चामो आदि उपस्थित थे।

मद्य निषेध दिवस पर निकाली जागरुकता रैली

नवादा : मद्य निषेध दिवस के अवसर पर जिले में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए । इस क्रम में गांधी इंटर विद्यालय से शिक्षकों और विद्यार्थियों के द्वारा मद्य निषेध पर जागरूकता रैली निकालकर लोगों को नशा मुक्ति से दूर रहने का संदेश दिया गया।

रैली का शुभारंभ गांधी इंटर विद्यालय से किया गया जो थाना रोड, पुरानी कचहरी रोड, विजय बाजार, अस्पताल रोड, स्टेशन रोड, सोनारपट्टी आदि पथों का भ्रमण करते विद्यालय आकर समाप्त हुआ। रैली में शामिल छात्रा अपने हाथ में विभिन्न स्लोगन युक्त तख्तियां लेकर लोगों को जागरूक कर रहे थे।

करोड़पति बाप की नावालिग पुत्री के साथ सब्जी बिक्रेता को प्रेम करना पड़ा महंगा, गिरफ्तार

नवादा : करोड़पति नाबालिग से सब्जी बेचने वाले एक युवक को प्यार करना महंगा पड़ा है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर फरार प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया। मामला नगर थाना क्षेत्र का बताया गया है। नाबालिग के गायब होने के बाद परिजन ने थाना में आवेदन देकर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी थी। पुलिस के खुलासे के बाद परिजन के भी होश उड़ गए हैं।

बताया जाता है कि शेखपुरा का रहने वाला युवक नवादा सब्जी मंडी में सब्जी बेचने का काम करता था। इसी दौरान नगर थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले के रहने वाली लड़की से धीरे-धीरे संपर्क हुआ। दोनों में काफी गहरा प्यार होने लगा। अंत में आकर नाबालिग के साथ युवक नवादा से फरार हो गया और सीधा शेखपुरा चला गया। दोनों ने शेखपुरा में विवाह रचा लिया। इसकी भनक परिजन व पुलिस को भी नहीं लगी। क्योंकि परिजन के द्वारा अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी।

पुलिस के अनुसंधान में यह बात सामने आया कि नाबालिग किशोरी को कोई लड़का लेकर फरार हुआ है। जांच के दौरान युवक का नाम सामने आया और पुलिस ने युवक को शेखपुरा से गिरफ्तार किया तो युवक ने पूरा खुलासा कर दिया। जिसके बाद नाबालिग किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है।

बताया जाता है कि 6 साल से नाबालिग से प्रेम कर रहा था, नाबालिग सब्जी मंडी में सब्जी लेने आती थी, इसी क्रम में नंबर का आदान-प्रदान हुआ और धीरे-धीरे दोनों में संपर्क बढ़ता गया। मुलाकात की घड़ी भी आ गई. मुलाकात के बाद दोनों ने शादी रचाने की बात की और दोनों फरार हो गयी। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद पोक्सो एक्ट के तहत युवक को जेल भेज दिया। गिरफ्तार युवक ने बताया कि दोनों की मुलाकात सब्जी मार्केट में हुई थी और हम सब्जी बेचते हैं और लड़की से शादी कर लिए हैं।

Leave a Reply