Home बिहार अपडेट नवादा नो मेंटेनेंस… नो पेट्रोल.. ई बाइक बनेगी सभी की सवारी

नो मेंटेनेंस… नो पेट्रोल.. ई बाइक बनेगी सभी की सवारी

0

– पावर हग्स ई बाइक शोरूम की हुई शुरुआत, एक बार चार्ज करने पर चलेगा 110 किलोमीटर

– उद्घाटन के मौके पर एजेंसी के द्वारा दिए जा रहे कई प्रकार की छूट

नवादा नगर : बिना मेंटेनेंस और बिना पेट्रोल की ई बाइक आज सभी की पहली पसंद बनी हुई है। एक बार चार्ज करने पर यह बाइक 110 किलोमीटर चलती है। आधुनिक सुविधाओं के साथ यह अब नवादा शहर में भी लोगों के लिए उपलब्ध है। उक्त बातें पावर हग्स ई बाइक शोरूम के संचालक विक्रम कुमार ने कही। शुक्रवार को केएलएस कॉलेज के पास शोरूम का भव्य उद्घाटन पिता व पूजा स्वीट्स ग्रुप के श्रवण साव व परिवार के अन्य सदस्यों के द्वारा किया गया।

विक्रम कुमार ने पावर हग्स ई बाइक की खूबियों को बताते हुए कहा कि इसमें आधुनिक कार की तरह ऑटोमेटिक गियर, बैक गियर, पार्किंग लॉक, अलार्म जैसी सुविधाएं दी गई है। शोरूम उद्घाटन के मौके पर विशेष लाभ दिए जा रहे हैं सभी ग्राहकों को एकमुश्त 5 हजार रुपए की छूट के साथ ही एक स्टैंडर्ड हेलमेट और अन्य सुविधाओं का लाभ दिया जा रहा है। फाइनेंस और इंश्योरेंस की सुविधा भी शोरूम में उपलब्ध है। ई बाइक चलाने में सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसके लिए आपको ना तो रजिस्ट्रेशन कराने की जरूरत है और ना ही ड्राइविंग लाइसेंस की आवश्यकता है।

शोरूम के संचालक विक्रम कुमार ने बताया कि 60 वाट की बैटरी के साथ 26, 30 और 34 हॉर्स पावर के साथ ई बाइक उपलब्ध है। 34 हॉर्स पावर वाले बैटरी एक बार चार्ज होने पर 100 से 110 किलोमीटर चलता है। उन्होने बताया कि 34 हॉर्स पावर वाले बैटरी के साथ 90 हजार 188 रुपये क़ीमत पड़ती है। शोरूम में कई अलग-अलग डिजाइनों में बाइक उपलब्ध है. आकर्षक जेड एक्स तथा भी एक्स मॉडल के सभी रेंज शोरूम में उपलब्ध है। मौके पर भोला साव, दिलीप साव, वीरेंद्र साव, रंजीत सिन्हा, समाजसेवी उत्तम जी, केशव कुमार आदि मौजूद रहे।

विशाल कुमार कि रिपोर्ट

NO COMMENTS

Leave a Reply

%d bloggers like this: