बार बालाओं के साथ गड्डी उड़ाते नशेड़ी सरकारी मास्टर सहाब की रासलीला वायरल

0

नवादा : एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उक्त वीडियो एक शादी समारोह का है। जिसमें बार बालाओं का केवल डांस नहीं हो रहा है, बल्कि सरकारी विद्यालय में कार्यरत एक शिक्षक शराब के नशे में धुत होकर डांस भी कर रहे हैं और नोटों की गड्डियां भी उड़ा रहे हैं। पूरे मामले में पुलिस मौन साधे बैठी है।

एक बोतल के लिए हो चुकी है 6 इंजीनियरों की गिरफ्तारी :

आपको बताते चलें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराब मामले को लेकर 7 घंटे की समीक्षा बैठक शनिवार को किए थे, तब से हर जिले की पुलिस काफी सक्रिय हो चुकी है। बैठक के दूसरे दिन कंकड़बाग थाना क्षेत्र स्थित होटल फार्च्यून में पुलिस ने छापेमारी कर एक वैवाहिक समारोह में भाग लेने आए 6 इंजीनियरों को एक बोतल शराब के साथ गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी थी।

सरकारी मास्टर साहब

सीतामढी थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव का है मामला :

बताया जाता है कि सीतामढी थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव में रविवार को बारात आयी थी। उक्त बारात में बार बालाओं का प्रोग्राम था। जाहिर है जब बार बालाओं का डांस हो तो निश्चित तौर पर वीडियो बनेगा ही। केवल वीडियो हीं नहीं बनाने का कार्य हुआ बल्कि इसे सोशल मीडिया पर भी वायरल किया गया।

शराब के नशे में धुत बार बालाओं के साथ झूमते मास्टर साहब :

उक्त वीडियो में रेपुरा उत्क्रमित मध्य विद्यालय के प्रधानाचार्य सुनील कुमार न केवल शराब के नशे में धुत हैं बल्कि बार बालाओं के साथ डांस करते देखे जा रहे हैं। ऐसे में शराब बंदी की पोल खुल रही है। बावजूद पुलिस द्वारा मामले का संज्ञान तक नहीं लिया जा रहा है।

swatva

Leave a Reply