असामाजिक तत्वों ने की गोलीबारी, हमले में दर्जनभर पुलिसकर्मी जख्मी…

0

नवादा : जिले के वारिसलीगंज नगर परिषद में दशहरा मेला के दौरान शुक्रवार की देर रात नगर परिषद के बलबापर गांव के कुछ बदमाश युवकों ने स्टेशन रोड पूजा समिति के सदस्यों के बीच छेड़छाड़ को ले हुये विवाद बाद में ईंट पत्थर एवं गोलीबारी की गई। मेले के दौरान बलबापर गांव के करीब एक दर्जन युवक द्वारा लड़कियों से स्टेशन रोड स्थित पूजा पंडाल के पास छेड़छाड़ की गई। घटना का विरोध जब पूजा समिति ने किया तो हंगामा मच गया।

पूजा समिति द्वारा असामाजिक तत्वों का विरोध करने पर बदमाश उग्र हो गए और पूजा पंडाल समेत रेलवे परिसर के आसपास लगी मिठाई, खिलौने एवं नमकीन की फुटपाथी दुकानदारों को टारगेट कर रेलवे ट्रैक का पत्थर बरसाए गए। इस दौरान जीआरपी थाने नवादा के जीप का शीशा टूट गया। जबकि पत्थर लगने से पुलिस वाहन के चालक को भी चोंटे आने की बात सामने आ रही है। इस मामले में दो पुलिसकर्मी घायल हुए। नवादा रेलवे थाना के घायल पुलिसकर्मी शिवनाथ टूरी ने बताया कि पुलिसकर्मी पर रोड़बाजी सहित असामाजिक तत्वों के द्वारा फायरिंग की गयी।

घटना में लगभग 10 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। सभी पुलिसकर्मी रोड़बाजी में घायल हुए हैं। असामाजिक तत्वों के द्वारा गोलीबारी जो की गई है उसमें किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है। हालांकि उन लोगों के तरफ से जो गोलीबारी की जा रही थी, उसका निशाना पुलिसकर्मी ही थे। फिलहाल घायल पुलिसकर्मियों का प्राथमिक उपचार किया गया है। इस बावत थाने में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई आरंभ की है।

swatva

Leave a Reply