विधायक के फर्जी हस्ताक्षर से आधारकार्ड और पैनकार्ड के भरे जा रहे थे फार्म, विधायक ने दर्ज करायी प्राथमिकी 

0

नवादा : जिले के हिसुआ विधानसभा विधायक नीतू देवी के फर्जी तरीके से हस्ताक्षर और मुहर लगाकर कागजी कोरम पूरा करने क मामला प्रकाश में आया है । हिसुआ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायिका नीतू का हिसुआ प्रखंड मुख्यालय में नकली मुहर और सिग्नेचर बनाकर लोगों से 5 सौ एवं 1 हजार रूपए लेकर आधार कार्ड एवं पैन कार्ड बनाने का काम किया जा रहा था।

बताया जाता है कि अकबरपुर प्रखंड क्षेत्र के पहाड़पुर निवासी राजीव कुमार नामक युवक काफी दिनों से फर्जीबाड़े का धंधा कर रहा था। इस बात की जानकारी विधायक नीतू सिंह को हुआ कि हमारे नाम का मोहर और सिग्नेचर कर लोगो का आधार कार्ड और पैन कार्ड बनाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने हिसुआ थाना अध्यक्ष राजीव कुमार पटेल को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की है।

आवेदन के आलोक में थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ युवक को धर दबोचा। गिरफ्तार युवक के बैग जांच किया गया तो उसके बैग से मुहर और आधार कार्ड, पैन कार्ड का भरा हुआ फार्म जप्त किया है। विधायक ने कहा यह खेल इन लोगों द्वारा बहुत दिनों से चल रहा है । चुनाव जब हम जीतकर आए तो मेरे नाम लेकर और फर्जी हस्ताक्षर और मुहर बनाकर बारा न्यारा किया जा रहा है। उन्होंने इस बाबत हिसुआ पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष ने गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर आवश्यक कार्रवाई आरंभ की है ।

swatva

Leave a Reply