अनिल कु0 डाक महाध्यक्ष पूर्वी बिहार ने लिया बिहार डाक परिमंडल का मुख्य डाक महाध्यक्ष का प्रभार

0

– नवादा डाक कर्मियों एवं जनप्रतिनिधियों ने दी बधाई

नवादा : भूतपूर्व मुख्य डाक महाध्यक्ष बिहार डाक परिमंडल अनिल कुमार के कोरोना संक्रमण से आकस्मिक निधन के बाद भारत सरकार ने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अनिल कुमार-II को बिहार डाक परिमंडल का मुख्य डाक महाध्यक्ष का प्रभारी बनाया है. श्री कुमार 1993 बैच के आईपीएस अफसर है, इससे पूर्व वे पूर्वी बिहार के डाक महाध्यक्ष थेI इन्हें यह प्रभार मिलने पर नवादा के लोगों ने खुशी जाहिर किया है।

नवादा डाक विभाग में काफी हर्ष है। गोविंदपुर के विधायक मोहम्मद कामरान ने बधाई देते हुए कहा कि आप के कार्यकाल में नवादा डाकघर में अपार उन्नति एवं तरक्की होगी ऐसी हम लोगों की कामना है। उन्होनें कहा मुख्य पोस्ट मास्टर जनरल बनने से काफी खुशी हुई। वारिसलीगंज विधायिका अरुणा देवी ने अपने बधाई में श्री कुमार को उत्कृष्ट कार्य करने वाले व्यक्ति एवं इस महामारी के दौर में भी डाकघर के माध्यम से सभी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने में इनका एक अलग विश्वास और नीति रहता है। हम सभी इनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

डाकघर के सभी यूनियन ने भी चीफ पोस्ट मास्टर जनरल को बधाई दी है। नवादा प्रधान डाकघर के फेडरेशन यूनियन के सचिव राजेश कुमार, राकेश कुमार ने कहा कि मुख्य पोस्ट मास्टर जनरल बनने पर स्टाफ में एक आत्मविश्वास की लहर है। जो उनके साथ इस कोरोना काल में कंधे से कंधा मिलाकर लोगों की सेवा में डटे रहेंगे।

साथ ही साथ नेशनल यूनियन के सचिव जितेंद्र कुमार, सत्येंद्र कुमार, शंकर कुमार, संजय कुमार निराला, राजेश्वर कुमार इत्यादि लोगों ने भी शुभकामनाएं एवं बधाई संदेश दी है और कहा है कि आपका साथ पाकर हम सभी नवादा कर्मचारी काफी उत्साहित है। जितेंद्र कुमार ने कहा इनके निर्देशन में जन कन्या कल्याण की जो भी योजना होगी, उसे लोगों तक पहुंचाने में कोई कसर नहीं रखा जाएगा। हम लोगों को भी विश्वास है कि इस कोरोना में जिस तरह कैसे हम लोग काम कर रहे हैं। उस परिस्थिति में आपका भी सदैव साथ मिलता रहेगा।

swatva

Leave a Reply