सांसद चन्दन सिंह ने जमीन पर बैठकर सुनी दिव्यांग की फरियाद

0

नवादा : आमतौर पर लोगों की शिकायत होती है कि जनप्रतिनिधि चुन लिए जाने के बाद नेता लोगों की बातें नहीं सुनते हैं। लेकिन, नवादा के लोजपा सांसद चन्दन सिंह ने इस मामले में नजीर पेश की है। दरअसल, शनिवार को सांसद चंदन सिंह सर्किट हाउस पहुंचे। उनसे मिलने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। इस भीड़ में एक दिव्यांग युवक भी सांसद से मिलने पहुंचा था।

भीड़ में अचानक सांसद चंदन सिंह की नजर दिव्यांग युवक पर पड़ी और वह उसकी बात सुनने के लिए सीधा जमीन पर बैठ गए जिसके बाद कार्यकर्ता की भीड़ सांसद को देखने लगी। सांसद ने दिव्यांग को आश्वासन दिया कि जल्द ही उन्हें रोजगार मिलेगा और उनकी साइकिल भी उन्हें मिलेगी। सांसद से मिलने के बाद पार नवादा के रहने वाले मोहम्मद नसीर ने बातचीत में बताया कि वे काफी पढ़े लिखे हैं, रोजगार के लिए भटक रहे हैं। जिसको लेकर वह हौसला बुलंद करने सांसद चंदन सिंह से मिलने के लिए पहुंचा। उन्होंने कहा की सांसद से मिलकर काफी गर्व महसूस करते हैं।

उन्होंने कहा कि सांसद चंदन सिंह उनके साथ बैठकर उनकी बातों को समझते हैं और फिर उनकी समस्या का हल का करने का आश्वासन देते हैं। जिसके बाद नसीर के चेहरे पर खुशी देखने को मिलती है। नसीर का कहना था कि 2 वर्ष पहले साइकिल मिली थी। आज साइकिल की भी स्थिति खराब है, 3 वर्ष में साइकिल बदली जाती है। उन्होंने कहा कि सांसद चंदन सिंह से मिलने के बाद मुझे ऐसा उम्मीद है कि उन्होंने जो वादा किया है उसे पूरा करने का प्रयास अवश्य करेंगे।

swatva

Leave a Reply