30 C
Patna
Monday, July 22, 2019
Home Featured डकैती की सूचना देने वाले को थानाध्यक्ष ने धमकाया, आॅडियो वायरल

डकैती की सूचना देने वाले को थानाध्यक्ष ने धमकाया, आॅडियो वायरल

0
डकैती की सूचना देने वाले को थानाध्यक्ष ने धमकाया, आॅडियो वायरल

नवादा : सावधान! नवादा जिले में किसी छोटी या बङी घटना की सूचना अगर आपने पुलिस को दिया तो आपकी खैर नहीं है। पुलिस आपको ही गिरफ्तार कर जेल भेज देगी। ताजा मामला नारदीगंज थाना क्षेत्र का है जहां डकैती की सूचना देने वाले को थानाध्यक्ष ने उल्टा गिरफ्तार करने की धमकी दे डाली। उक्त मामले की पुष्टि आडियो वायरल किये जाने के बाद हुई है जिसे झूठला पाना संभव नहीं।
बताया जाता है कि नारदीगंज प्रखंड क्षेत्र के महवतपुर गांव में योगेन्द्र प्रसाद के घर डकैतों ने डाका डाला। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों को बम विस्फोट कर आतंकित कर शस्त्र के बल पर लाखों की संपत्ति लूट ली। डकैतों के गांव से बाहर निकलते ही मोबाइल पर थानाध्यक्ष मनोज कुमार को पीङित गृहस्वामी ने घर में डकैती की सूचना दी। सूचना पाते ही थानाध्यक्ष ने जांच या किसी प्रकार की कार्रवाई तो दूर उल्टा उसे ही गिरफ्तार करने की चेतावनी दे डाली।
उन्होंने परेशान करने का आरोप लगाते हुए गृहस्वामी को अपना मुंह बंद रखने की चेतावनी भी दी जिसका आॅडियो वायरल किया गया है। अब जब आॅडियो वायरल हुआ है तो थानाध्यक्ष के पसीने छूटने लगे हैं। आॅडियो में गिरफ्तार करने की धमकी देने की पुष्टि होती है।
बहरहाल मामला चाहे जो हो आॅडियो के बाद थानाध्यक्ष की कार्यशैली संदेह के घेरे में आ गयी है।
इस बाबत थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि योगेन्द्र प्रसाद पर पूर्व में ही 19 अक्टूबर को गांव के ही उमेश रविदास व अन्य ने मारपीट की प्राथमिकी दर्ज करा रखी है। अब वह उन्हीं लोगों पर ङकैती का इल्जाम लगा झूठी कहानी सुना रहा है ताकि वह अपना बचाव कर सके। आॅडियो वायरल करना प्रशासन को बदनाम करने की एक चाल है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: