सांसद व एमएलसी के होटल से शराब बरामद, तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना

0

मुजफ्फरपुर : लोजपा सांसद तथा जदयू एमएलसी के होटल से शराब, कैश तथा महंगी कार बरामद होने के बाद नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट के माध्यम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि शराबबंदी का ढिंढोरा पिटने वाले नीतीश कुमार जी के सबसे क़रीबी MLC और सांसद पति के होटल में भारी मात्रा में शराब और कैश बरामद। शराब माफ़िया का अपने बेडरूम में सत्कार करने वाले मुख्यमंत्री का सब ढकोसला अब उजागर हो रहा है। शराबबंदी के नाम पर घोटाला हो रहा है।

दरअसल मामला यह है कि पटना मद्द निषेध टीम के द्वारा मुजफ्फरपुर में JDU एमएलसी दिनेश सिंह के होटल मीनाक्षी में छापेमारी की गई। इस छापेमारी में होटल से नशे की हालत में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है तथा होटल के पास से महंगी गाड़ियां भी जब्त की गई है।

हालांकि इस मामले में जेडीयू एमएलसी दिनेश सिंह लेकर अपनी संलिप्ता होने इनकार करते हुए कहा कि यह होटल हमने किसी को चलाने के लिए दिया है। मैं भी यहाँ कभी-कभी आता हूँ तथा होटल के नीचे वाले कमरे में बैठता हूं। इस मामले से मेरा कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने बताया कि होटल के मैनेजर ने बताया कि कमरे नंबर 205 से देर रात तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है। मालूम हो कि जदयू एमएलसी दिनेश सिंह की पत्नी लोजपा से वैशाली लोकसभा सांसद हैं।

Leave a Reply