छात्राओं ने कैमरे में रिकॉर्ड कर ली प्रोफेसर की करतूत, फिर…

0

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थपुरम में पुलिस ने एक रंगीन मिजाज प्रोफेसर को गिरफ्तार किया है। प्रोफेेसर पर अपने घर ट्यूशन पढ़ने आने वाली छात्राओं से अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है। छात्राओं ने प्रोफेसर की अश्लील हरकतों को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया। आरोपी प्रोफेसर का नाम शीतल प्रसाद बताया जाता है और वह साहेबगंज स्थित एक प्राइवेट कॉलेज में पढ़ाता है।

जानकारी के अनुसार आरोपी प्रोफेसर अपने आवास पर ही छात्र-छात्राओं को ट्यूशन पढ़ाता है। मंगलवार की शाम उसके शोषण की शिकार छात्राओं में से दो लड़कियों ने उसे ट्रैप करने की ठानी। एक छात्रा प्रोफेसर के घर पढ़ने पहुंची तो दूसरी बाहर खड़ी रही। उस वक्त प्रोफेसर की पत्नी घर में नहीं थी। जैसे ही प्रोफेसर ने छात्रा के साथ अश्लील हरकतें शुरू की, छात्रा ने मोबाइल की रिकॉर्डिंग आन कर दी।

सारी करतूत रिकॉर्ड करने के बाद लड़कियों ने शोर मचाकर मोहल्ले के लोगों को जुटा लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। तब डर के मारे आरोपी प्रोफेसर अपने घर में दुबक गया। घंटों चले ड्रामे के बाद पुलिस उसे लेकर थाने चली गई। जब पुलिस ने सवाल-जवाब किया तो प्रोफेसर ने बकाया ट्यूशन फीस मांगने पर छात्राओं द्वारा उसे फंसाने की बात कही। लेकिन पुलिस की मौजूदगी में प्रोफेसर ने अपने करतूतों की रिकॉर्डिंग देखी तो उसके तोते उड़ गए। पीड़ित छात्रा के बयान पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Leave a Reply