दारू पार्टी के बाद दोस्त ने उप मुखिया को गोली से उड़ाया, भीड़ ने हत्यारे को पीटकर मार डाला

0

पटना/मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के पारू में दारू पार्टी के दौरान एक उपमुखिया की उसके दोस्त ने ही गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद भीड़ ने हमलावल दोस्त को भी पीट-पीटकर ऑन द स्पॉट मार डाला। बिहार की बेलगाम कानून व्यवस्था की तस्वीर पेश करती यह घटना पारू के बसंतपुर चौक पर बीती रात दुर्गापूजा मेले में घटित हुई। मृतक उपमुखिया और उसका मित्र दोनों दुर्गा पूजा मेला में घंटों साथ घूमे-फिरे। फिर दारूपार्टी की। इसी दौरान किसी विवाद पर उपमुख्यिा पंकज साहनी की उसके दोस्त ने ही गोली मार हत्या कर दी।

मुजफ्फरपुर के पारू में हुई डबल मर्डर की घटना

पंकज साहनी 32 वर्ष का था और वह रामपुर केशवा मलाही पंचायत का उपमुखिया चुना गया था। घटना के बाद इलाके में भारी तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। हत्यारे की पहचान उपमुखिया पंकज साहनी के मित्र गौरव के रूप में हुई है। दोनों बसंतपुर गांव के ही रहने वाले थे।

swatva

हत्या पूर्व दोनों बाइक पर साथ घूमे दुर्गपूजा मेला

बताया जाता है कि हत्या से पहले पंकज सहनी और गौरव दोनों एक ही बाइक से घूमने निकले थे। मेला घूमने के बाद दरूपार्टी हुई और फिर देर रात गौरव ने उप मुखिया पंकज साहनी को बाइक से उतारा। इसी दौरान रात के अंधेरे में गौरव ने पंकज को गोली मार दी। इसबीच वहां मौजूद लोगों ने खदेड़ कर गौरव को पकड़ लिया और पीट-पीटकर मार डाला

Leave a Reply