12 सितंबर : मुजफ्फरपुर की मुख्य ख़बरें

0
मुज़फ़्फ़रपुर की मुख्य ख़बरें

जदयू जिलाध्यक्ष कुर्सी को लेकर सरगर्मी हुई तेज

मुजफ्फरपुर : जदयू जिलाध्यक्ष कुर्सी को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। जिला जदयू के चुनाव में वर्तमान अध्यक्ष हरिओम कुशवाहा कुर्सी बचेगी या जाएगी देर रात तक इसको लेकर रणनीतिकारों में मंथन चलता रहा। जदयू सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को जिला संगठन का चुनाव होना है। चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है। ऐसा माना जा रहा है कि संगठन चुनाव के लिए जिला अध्यक्ष पद पर पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहा, पूर्व जिला अध्यक्ष विजय प्रसाद सिंह, पूर्व महानगर अध्यक्ष प्रोफ़ेसर शब्बीर अहमद, दिलीप कुशवाहा, नीलम देवी, नरेंद्र पटेल, रामाशंकर सिंह, अरुण कुशवाहा का नाम चर्चा में है जानकारों की मानें तो कई नामांकन कर सकते हैं। चुनाव पर नजर रखने वाले विश्लेषकों का कहना है कि अगर तीन-चार नाम आते हैं तो फैसला आलाकमान के पास भेजा जाएगा। फिर उनकी जो मर्जी होगी उसका पालन होगा। वैसे कल जो हो लेकिन इस बात की चर्चा हैं कि कौन बनेगा जिला अध्यक्ष फैसला होगा आज।

दो भाइयो पर अपराधियों ने की ताबतोड़ फायरिग, स्थिति गंभीर

मुजफ्फरपुर : बरुराज बिरहिमा के समीप अपराधियों ने दो सगे भाई उपेंद्र कुशवाहा और महेश प्रसाद कुशवाहा पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। जानकारी के मुताबिक़ दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

इस फायरिग का क्या करण है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। मिल जानकारी के मुताबिक वारदात को अजाम देने के बाद अपराधी भागने के दौरान अपनी एक बाइक छोड़ कर फरार हो गए।  गोलीबारी की इस घटना से पूरे इलाके में एक बार फिर सनसनी फैल गई। इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस घटना के संबंध में छानबीन शुरू कर दी है।

swatva

Leave a Reply