लेवी के लिए प्रखंड प्रमुख के पति और भतीजे को उठा ले गए नक्सली

0

मुंगेर : मुंगेर में बीती रात नक्सलियों ने एक प्रखंड प्रमुख के पति और उसके भतीजे का अपहरण कर लिया। नक्सलियों द्वारा मांगी गई लेवी न देने के कारण उनको घर से अगवा कर लिए जाने की बात कही जा रही है। बाद में नक्सलियों ने अगवा किये गए दो लोगों में से एक को छोड़ दिया। लेवी की रकम जल्द पहुंचाने की धमकी देते हुए नक्सली एक अपहृत को अपने साथ लेते गए।
नक्सली वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस और एसएसबी की टीम उनकी खोजबीन में सक्रिय हो गई है। जानकारी के मुताबिक मुंगेर के हवेली-खड़गपुर थाना क्षेत्र के मुरादे पंचायत निवासी और प्रखंड प्रमुख अनिता देवी के पति राकेश यादव और प्रमुख के भतीजे पुरुषोत्तम को रविवार की देर रात 20 से ज्यादा की संख्या में पहुंचे हथियारबंद नक्सलियों ने लेवी न पहुंचाने पर हथियार के बल पर अगवा कर लिया।
नक्सली दोनों को अपने साथ लेकर चले गए लेकिन कुछ देर बाद प्रमुख के पति राकेश यादव को इलाके के महकोला गांव में छोड़ दिया। लेवी मिलने पर ही भतीजे पुरुषोत्तम को छोड़े जाने की बात नक्सली कह रहे थे।
मौके पर एसडीपीओ पुलस्त कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस टीम पुरुषोत्तम की बरामदगी में लग गयी है। इलाके में दहशत व्याप्त है।

Leave a Reply