मधुबनी में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

0

मधुबनी : झंझारपुर अंतर्गत लोकही प्रखंड के नरहैया ओपी थाना क्षेत्र के एनएच-57 पर सोमवार की अहले सुबह नवटोली के निकट सड़क पार करने के क्रम में बाइक को पीछे से भूतहा की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही इनोवा ने जोड़दार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

जबकि, एक इस दुर्घटना में बुरी तरह घायल को इलाज के लिए फुलपरास अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहाँ उसकी भी मौत हो गई। मृतकों की पहचान घोघरडीहा थाना क्षेत्र के मझौरा गांव निवासी जीवछी देवी पति सुखदेव मंडल (62 वर्ष) आनंद कुमार मंडल (14 वर्ष) और जितेन्द्र मंडल ( 20 वर्ष) एक ही परिवार के तीनों लोगों की सड़क हादसा में मौत हो गई।

तीनों सीडी डिलक्स बाइक से राखी बांधने लौकही के नवटोली जा रहे थे। परिवार में मातम पसरा है, परिजनो का रो-रो कर हाल बुरा हो गया है। हर तरफ चीख ही चीख मची है। गांवों में एक साथ तीन लाश देखकर लोगों के होश उड़ गये हैं। वहीं आनंद मंडल की माँ बेहोश है। जब भी होश आता है एक ही बात कहती है देव हो देव आब हम ककरा कहबै बेटा हो देव और बेहोश होकर गिर जाती हैं। दूसरी तरफ जितेन्द्र मंडल की माँ बेहोश है। होश आ ही नहीं आ रहा है। लोगों की भाडी़ भीड़ उमड़ पड़ी है। गांव में राखी की जगह अर्थी उठेगी। नरहैया ओपी थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया है। और गाड़ी मालिक के खिलाफ कार्यवाई की जा रही है। गाड़ी पश्चिम बंगाल की डब्लू बी 58 ए एन 9692 है।

सुमित राउत

swatva

Leave a Reply